Naagin 6 में हुई Lock Upp फेम जीशान खान की एंट्री, इच्छाधारी नेवला बनकर बढ़ाएंगे नागिन की मुश्किलें

Naagin 6 Upcoming Episode Twist 8 May 2022: नागिन-6 में अब ललित असुर वंश के लोगों की पूरी सच्चाई खोलने वाला है। ललित ने प्रथा को बताया है कि उस तस्वीर सीमा नहीं बल्कि उसकी मां तारा है।

Naagin 6 Episode 8 May 2022: Nevla enters to ruin Prath life And truth of Seema past history come out in naagin 6 twist
नागिन-6। 
मुख्य बातें
  • नागिन 6 के आगामी ट्रैक में बड़ा ड्रामा दिखने वाला है।
  • प्रथा को असुरों की एक तस्वीर मिली है।
  • अब कहानी में नेवले की एंट्री से आएगा बड़ा ट्विस्ट।

Naagin 6 Upcoming Twist Latest Episode: टीवी सीरियल नागिन 6 के आगामी ट्रैक में बड़ा ड्रामा दिखने वाला है। जैसा कि अब तक देखा गया है कि प्रथा को असुरों की एक तस्वीर मिली है। अब ललित असुर वंश के लोगों की पूरी सच्चाई खोलने वाला है। ललित ने प्रथा को बताया है कि उस तस्वीर सीमा नहीं बल्कि उसकी मां तारा है। ललित फिर प्रथा की नानी के बारे में बात करता है जो एक शेष नागिन थी और एक भविष्यवाणी हुई थी जो कि प्रथा के लिए थी। 

वह कहता है कि सीमा की मां अमृत कलश लेना चाहती थी जिसे उसकी नानी ने छिपा कर रखा था। प्रथा, ललिल से आगे सीमा और असुरों की सच्चाई के बारे में पूछती है और सब कुछ जानने का फैसला करती है। अब ललित डर के कारण प्रथा को पूरी कहानी बताएगा। 

पढ़ें- Anupama की शादी में होगी मोटी बा की एंट्री, वनराज करेगा इस बात के लिए अनुज को ब्लैकमेल

अब आने वाले ट्रैक में नागिन-6 में एक नई एंट्री होने वाली है। हम कहानी में इच्छाधारी नेवला को देखेंगे, जो कि शेषनागिन का दुश्मन बनकर सामने आएगा। नागिन-6 में इच्छाधारी नेवले के रूप में जीशान खान की एंट्री होने वाली है। जीशान को हाल ही में एकता कपूर के शो लॉक अप में देखा गया था और वो नागिन-6 में कैमियो कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv)

कहानी में अब नेवला, प्रथा को चुनौती देने वाला है। वो खुद को नेवला बताते शेषनागिन को चुनौती देगा। इतना ही नहीं आगे नेवला अपनी शक्तियों का भी प्रदर्शन करेगा, जिससे प्रथा हैरान रह जाएगी। यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि प्रथा इस नई मुसीबत को कैसे हराती है और सीमा को कैसे मात देती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर