Shalin Bhanot New Car: नागिन-4 के एक्टर शालीन भनोट ने खरीदी लैंड क्रूजर, 1.50 करोड़ है इस कार की कीमत

Shalin Bhanot buys New car: शालीन भनोट को आखिरी बार टेलीविजन पर नागिन 4 में देखा गया था। सीरियल में शालीन ने निया शर्मा से पिता की भूमिका निभाई थी।

Shalin Bhanot Naagin 4 TV Actor buys land cruiser v8 car
शालीन भनोट। 

मुख्य बातें

  • शालीन भनोट ने अपने कलेक्शन में एक महंगी कार शामिल कर ली है।
  • टीवी एक्टर एक नई लैंड क्रूजर v8 के मालिक बन गए हैं।
  • शालीन भनोट को आखिरी बार टेलीविजन पर नागिन 4 में देखा गया था।

शालीन भनोट इन दिनों बेहद खुश हैं। आखिरकार उन्हें कुछ ऐसा मिल गया है जिसकी वो कामना कर रहे हैं। अभिनेता शालीन भनोट ने अपने कलेक्शन में एक महंगी कार शामिल कर ली है। सोशल मीडिया पर अपने फैन्स और फॉलोवर्स के साथ शालीन भनोट ने ये खबर शेयर की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया और इस मुकाम को हासिल करने के बाद भगवान का शुक्रिया अदा किया है। वीडियो में, शालीन भनोट अपनी कार का अनावरण करते हुए बेहद खुश नजर आ रहे हैं। 

एक्टर शालीन भनोट ने अपनी नई कार का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'बचपन में गांव में कहते थे कि जिसके पास ट्रक हो वो बड़ा आदमी होता है.. तो मैंने सोचा चलो एक ट्रक हम भी ले लेते हैं। फाइनली मुझे मेरी Bigg CAAR मिल गई। मेरे कलेक्शन में एक नई गाड़ी शामिल हो गई।' एक्टर ने लैंड क्रूजर v8(land cruiser v8) खरीदी है। इस कार की कीमत 1.50 करोड़ रुपए है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@shalinbhanot)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@shalinbhanot)

शालीन भनोट को आखिरी बार टेलीविजन पर नागिन 4 में देखा गया था। सीरियल में शालीन ने सायंतनी घोष के पति और निया शर्मा से पिता की भूमिका निभाई थी। अभिनेता को भले ही टीवी पर ज्यादा नहीं देखा जाता है लेकिन वो पिछले कुछ वक्त से वेब शोज करने में व्यस्त हैं।

शालीन भनोट ने हाल ही में व्यक्तिगत रूप से मुंबई के सबसे बड़े रेड लाइट एरिया कमाठीपुरा का दौरा किया था। जिसमें 1300 से अधिक सेक्स वर्कर रहते हैं। अभिनेता ने 100 से अधिक परिवारों को राशन के साथ-साथ साबुन और मास्क जैसी बुनियादी जरूरतें भी मुहैया कराई थीं। वर्कफ्रंट की बात करें तो शालीन को रोडीज, सात फेरे, कुलवधू, गृहस्ती, राम सिया के लव कुश और नागिन 4 जैसे लोकप्रिय शोज में देखा जा चुका है। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर