Naagin 4 Holi: देव के रंग में रंगीं बृंदा, नागिन-4 के सेट पर निया शर्मा-गीतांजलि टिकेकर ने खूब खेली होली

Nia Sharma Naagin 4 Holi Celebration: निया शर्मा और विजयेंद्र कुमेरिया की होली के त्योहार में लव केमेस्ट्री दिख रही है। वहीं निया नागिन-4 की कास्ट के साथ मिलकर खूब होली खेलती दिखीं...

Nia sharma Geetanjali Tikekar To vijayendra kumeria Play holi on Naagin 4 shooting set
नागिन-4।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • नागिन-4 की स्टारकास्ट ने हाल ही में होली सीक्वेंस की शूटिंग की। 
  • एकता कपूर के शो नागिन-4 के सेट से होली के फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं।
  • निया शर्मा और विजयेंद्र कुमेरिया की होली के त्योहार में लव केमेस्ट्री देखने को मिली।

नागिन-4 में अब वो मोड़ आ चुका है जब निया शर्मा यानी बृंदा को अपना बदला लेना शुरू करना पड़ेगा। सीरियल नागिन-4 में बृंदा के सबसे करीब उनकी मां मान्यता(सायंतनी घोष) की डेथ हो गई है। विशाखा ने अपने बुरे इरादों को अंदाम देते हुए मान्यता को मौत के घाट उतार दिया है लेकिन ये सारा इल्जाम देव पर आ गया है। विशाखा ने देव का रूप लेकर मान्यता को मौत के घाट उतारा है। वहीं बृंदा है जो अब तक विशाखा का सच जान नहीं पाई है। 
अब बृंदा अपना इंतकाम लेना शुरू करेंगी और उनका सबसे पहला शिकार देव का भाई बनेगा। बृंदा जल्द ही पारेख परिवार के एक सदस्य को मौत के घाट उतार देंगी। हालांकि इसी मारधाड़ के बीच जल्द नागिन-4 में होली का त्योहार भी मनाया जाएगा। निया शर्मा, विजयेंद्र कुमेरिया और नागिन-4 की बाकी स्टारकास्ट ने हाल ही में होली सीक्वेंस की शूटिंग की। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@fuzionproductions) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@niasharma.indo) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@naagin_colours_tv) on


एकता कपूर के शो नागिन-4 के सेट से शूटिंग के कुछ फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। इनमें निया शर्मा और विजयेंद्र कुमेरिया की होली के त्योहार में लव केमेस्ट्री दिख रही है। वहीं निया, गीतांजलि टिकेकर और बाकी की कास्ट के साथ मिलकर खूब होली खेलती रहीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@naagin_colours_tv) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@naagin4_behir_fc) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@niasharma.indo) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@niasharma.indo) on


फोटोज में आप भी देख सकते हैं कैसे पिचकारी, पानी के गुब्बारे और गुलाल लेकर निया शर्मा ने नागिन-4 के सेट पर खूब होली खेली। होली सीक्वेंस के दौरान निया शर्मा वाइट कलर की साड़ी और ब्लू ब्लाउज में दिखीं। इस लुक में निया काफी खूबसूरत दिख रही थीं। वहीं देव ने इस दौरान वाइट कलर का कुर्ता पायजामा पहना था। नागिन-4 के ये दोनों स्टार एकसाथ काफी खूबसूरत दिख रहे थे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर