Naagin 4 End Spoiler: विशाखा-शलाका और देव को मारकर बदला लेंगी निया शर्मा, फिर वृंदा की भी हो जाएगी हत्या!

Naagin 4 Finale Vrinda Kill All Enemies: निया शर्मा, रश्मि देसाई, विजयेंद्र कुमेरिया और अनीता हसनंदानी 15 जून से 10 दिनों के लिए नागिन-4 के अंतिम चार एपिसोड की शूटिंग करेंगे...

Naagin 4 Finale Nia Sharma aka vrinda kill Rashami Desai and Anita Hassanandani Spoiler show
नागिन-4।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • नागिन-4 ने शुरुआत से ही टीआरपी चार्ट पर खूब राज किया।
  • अब 15 जून से 10 दिनों के लिए अंतिम चार एपिसोड की शूटिंग होगी।
  • नागिन-4 शो का अंत कैसे होगा? अब ये कहानी भी सामने आ गई है।

एकता कपूर ने इस बात की जानकारी तो फैन्स को दे दी है कि लॉकडाउन खुलते ही नागिन 4 के अंतिम चार एपिसोड जल्द ही प्रसारित होंगे। एकता का सुपरनैचुरल शो नागिन का चौथा सीजन भी अपने पिछले पार्ट्स की तरह ही सफल रहा। नागिन-4 ने शुरुआत से ही टीआरपी चार्ट पर खूब राज किया। निया शर्मा, जैसमीन भसीन, सायंतनी घोष, विजयेंद्र कुमेरिया के बाद नागिन-4 में अनीता हसनंदानी और बिग बॉस-13 फेम रश्मि देसाई भी नजर आईं। हालांकि विजयेंद्र कुमेरिया, अनीता हसनंदानी और निया शर्मा के मुकाबले राश्मि देसाई की जर्नी शो में काफी छोटी रही, क्योंकि अब यह जल्द ही समाप्त हो रहा है।
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार निया शर्मा, रश्मि देसाई, विजयेंद्र कुमेरिया और अनीता हसनंदानी 15 जून से 10 दिनों के लिए अंतिम चार एपिसोड की शूटिंग करेंगी। इतना ही नहीं शो का अंत कैसे होगा? अब ये कहानी भी सामने आ गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@naagin_colours_tv) on


ऐसे होगा नागिन-4 की कहानी का अंत
करीबी सूत्रों ने खुलासा किया है कि निया शर्मा यानी वृंदा शो में अपना बदला पूरा करने वाली हैं। निया का किरदार वृंदा, विशाखा (अनीता हसनंदानी) और शलाका(रश्मि देसाई) को मार देगा। इतना ही नहीं वृंदा इस दौरान देव (विजयेंद्र कुमेरिया) को भी मार डालेगी। बाद में वृंदा ही भी हत्या कर दी जाएगी और लाल टेकरी मंदिर का राज भी उचित ढंग से अंत में लाया जाएगा। साथ ही निर्माता इस बात पर विचार कर रहे थे कि नागिन-5 की शुरुआत कैसे की जाए और अभी भी इसकी कहानी पर काम चल रहा है।

नागिन-5 में हो सकते हैं ये स्टार्स
चर्चाओं में पर नजर डालें तो कहा जा रहा है कि बिग बॉस-13 के प्रतियोगी पारस छाबड़ा और बेहद-2 के अभिनेता शिविन नारंग से नागिन सीजन 5 में मुख्य भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया है। बताया जा रहा है कि ये है मोहब्बतें की स्टार दिव्यांका त्रिपाठी दहिया को भी लीड एक्ट्रेस की भूमिका के लिए ऑफर मिला है। हालांकि उन्होंने इन खबरों को अफवाह बताकर खंडन किया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर