Jasmin Bhasin Photo: क्‍या जैस्‍मिन भसीन ने चुपके से कर ली शादी, सिंदूर लगाए और मंगलसूत्र पहने आईं नजर

जानी मानी टीवी अदाकारा जैस्‍म‍िन भसीन ने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर सिंदूर लगाए और मंगलसूत्र पहने फोटो शेयर की तो शादी की बधाई म‍िलना शुरू हो गई। फैंस हैरान हैं क‍ि जैस्‍म‍िन ने अचानक शादी का फैसला कैसे ल‍िया।

Jasmin Bhasin
Jasmin Bhasin 

मुख्य बातें

  • सिंदूर लगाए और मंगलसूत्र पहने सामने आई जैस्‍म‍िन की फोटो
  • फोटो सामने आते ही बधाई देने लगे जैस्‍म‍िन के फैंस
  • हालांक‍ि सच क्‍या है, वह जानना है जरूरी

जानी मानी टीवी अदाकारा जैस्‍म‍िन भसीन ने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर सिंदूर लगाए और मंगलसूत्र पहने फोटो शेयर की तो शादी की बधाई म‍िलना शुरू हो गई। टीवी रिएलिटी शो ‘नच बलिए 9’ के दूसरे रनरअप रहे अली गोनी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिसमें जैस्‍मिन शादीशुदा नजर आ रही हैं। अली गोनी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘शादी मुबारक’। 

फैंस हैरान हैं क‍ि जैस्‍म‍िन ने अचानक शादी का फैसला कैसे ल‍िया। हिंदी सीरियल टशन ए इश्‍क में लीड रोल में नजर आने वाली और उसके बाद टीवी पर नाग‍िन का रोल करने वाली जैस्मिन की सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग है और वह पल पल की अपडेट इंस्‍टाग्राम के माध्‍यम से अपने फैंस को देती हैं। अब शादी जैसी बात वह फैंस से क्‍यों छुपाएंगी। 

आपको बता दें कि यह फोटो केवल एक मजाक का हिस्‍सा है। जैस्मिन ने अभी शादी नहीं की है। दरअसल, वह शूटिंग के गेटअप में नजर आ रही हैं। जैस्‍म‍िन और अली गोनी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों के रिलेशन की खबरें काफी समय से आ रही हैं। दोनों अक्‍सर क्‍वालिटी टाइम बिताते नजर आते हैं। ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 9’ के दौरान दोनों एक दूसरे से मिले थे और तभी से दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है। 

28 जून 1990 को पैदा हुईं जैस्‍म‍िन भसीन 30 साल की हो चुकी हैं। उन्‍होंने वानम नाम की तमिल फ़िल्म से अपने अभिनय की शुरूआत की थी। काफी समय तक साउथ में अपने अभ‍िनय से दर्शकों को दीवाना बनाने के बाद जैस्मिन ने हिंदी सिनेमा में कदम रखा और टीवी पर अपनी अलग पहचान बनाई। वह अपने चुलबुलेपन के लिए मशहूर हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर