मोहसिन खान ने इस एक्‍ट्रेस के बांधे तारीफों के पुल, तस्‍वीरें शेयर कर कहा 'खूबसूरत पंजाबन'

Mohsin Khan and Jasmin Bhasin upcoming project: ये रिश्‍ता क्या कहलाता है फेम मो‍हसिन खान जल्‍द ही जैस्मिन भसीन के साथ एक म्‍यूजिक वीडियो में नजर आएंगे। उन्‍होंने जैस्‍मिन के साथ अपनी तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की हैं।

Mohsin Khan and Jasmin Bhasin, music video
Mohsin Khan and Jasmin Bhasin  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • मोहसिन खान ने जैस्मिन भसीन संग पोस्‍ट की तस्‍वीरें
  • जैस्मिन की तारीफ करते नजर आए मोहसिन
  • दोनों की केमिस्‍ट्री देख फैंस हुए खुश

Mohsin Khan praises Jasmin Bhasin: ये रिश्‍ता क्या कहलाता है फेम टीवी एक्‍टर मोहसिन खान इन दिनों एक्‍ट्रेरस जैस्मिन भसीन के तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं। वह जैस्मिन के आकर्षण और खू‍बियों से इतना ज्‍यादा इंप्रेस हुए कि उन्‍होंने उन्‍होंने खूबसूरत पंजाबन तक कह दिया। मोहसिन ने जैस्‍मीन संग कुछ तस्‍वीरें अपने स्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। दोनों जल्‍द ही एक म्‍यूजिक वीडियो में साथ नजर आएंगे। 

मोहसिन, जिन्हें आखिरी बार ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक गोयनका के रूप में देखा गया था। इन दिनों वह जैस्मिन संग म्‍यूजिक वीडियो शूट कर रहे हें। अभिनेता ने जैस्‍मीन के साथ अपनी तस्‍वीरें शेयर कर उनकी खूबसूरती और जिंदादिली की तारीफ की। 

mohsin

मोहसिन ने बताया कि कैसे जैस्मिन के साथ काम करने से उन्हें अभिनेत्री के बारे में और ज्‍यादा जानने का मौका मिला। उन्‍होंने लिखा कि जैस्मिन एक नेचुरल परफॉर्मर हैं और बेहद प्यारी हैं। वह मेहनती अभिनेत्रियों में से एक हैं। मोहसिन ने उन्‍हें एक निक नेम में दिया है, जो है 'खूबसूरत पंजाबन'। मोहसिन के पोस्‍ट पर जैस्‍मिन ने हगिंग स्माइलीज कमेंट किया।

बता दें कि ये रिश्ता क्या कहलाता है छोड़ने के बाद यह मोहसिन की शुरुआती रिलीज में से एक होगी। बहुत ही कम समय में उन्हें पर्दे पर वापस आते देखने के लिए उनके प्रशंसक बहुत उत्साहित हैं। तस्वीरों में दोनों एक रेगिस्तान में खड़े नजर आ रहे हैं। ये गाने के बैग्राउंड को खूबसूरत बना रहा है। प्रशंसक दोनों के एक साथ आने से काफी उत्‍साहित नजर आ रहें हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर