कोरोना पीड़ित मोहिना कुमारी को नहीं आ रही नींद, रात 3.45 बजे ये रिश्ता क्या कहलाता है एक्ट्रेस ने लिखी ये बात

TV Actress Mohena Kumari Can't Sleep After Corona: टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी ने बताया कि कोरोना वायरस होने के बाद वो सही से सो भी नहीं पा रही है...

Mohena Kumari singh Corona positive
पति के साथ मोहिना कुमारी।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • टीवी अदाकारा मोहिना कुमारी को कोरोना हो गया है।
  • कोरोना से पीड़ित मोहिना ने अब अपने फैन्स के लिए एक नया पोस्ट किया है।
  • मोहिना ने इसमें बताया है कि कोरोना होने के बाद वो सो भी नहीं पा रही है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है में कीर्ति की भूमिका निभाने वाली मोहिना कुमारी को कोरोना हो गया है। कोरोना से पीड़ित मोहिना ने हाल ही में COVID-19 का सकारात्मक परीक्षण आने पर अपने फैन्स के लिए एक पोस्ट किया है। टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी ने बताया कि कोरोना वायरस होने के बाद वो सही से सो भी नहीं पा रही है। शुरुआती दिनों में मोहिना के पूरे परिवार, खासकर बुजुर्गों और छोटे बच्चों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। 
मोहिना कुमारी ने सुबह के 3.45 बजे कोरोना वायरस को लेकर एक पोस्ट किया। मोहिना ने कहा कि वह उम्मीद कर रही है कि जल्द ही सब ठीक हो जाएंगे। मोहिना ने अपने पोस्ट में लिखा कि वो जिन मुश्किलों से गुजर रहे हैं, ये दुनिया में दूसरों के कष्टों की तुलना में कुछ भी नहीं है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@mohenakumari) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@mohenakumari) on


फैन्स भेज रहे मोहिना कुमारी के लिए दुआएं
टीवी अदाकारा मोहिना कुमारी ने अपने इस नोट के आखिर में फैन्स और शुभचिंतकों को उनके प्यार, प्रार्थना और संदेशों के लिए धन्यवाद दिया है। यहां तक कि इस पोस्ट पर भी उनके कई फैन्स ने कमेंट्स कर प्रार्थनाएं भेजी हैं। अभिनेत्री निधि उत्तम ने मोहिना के पोस्ट पर लिखा, 'हम सभी की प्रार्थनाएं और प्यार मोह आपके पूरे परिवार के साथ है। मुझे पता है कि आप बहुत स्ट्रांग हैं। आप निश्चित रूप से इससे लड़ेंगे और जल्द ही ठीक हो जाएंगे।'
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@mohenakumari) on

एकसाथ परिवार के 22 लोग हुए कोरोना संक्रमित
आपको बता दें टीवी एक्ट्रेस और डांस कोरियोग्राफर मोहिना कुमारी सहित उनके परिवार के कुल 22 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। मोहिना के ससुर यानी उत्तराखंड मिनिस्टर सतपाल सिंह महाराज और सास अमृता रावत का सबसे पहले कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। इसी के बाद कपल को क्वारंटाइन कर जब परिवार और स्टॉफ के लोगों का टेस्ट किया गया तो कई फैमिली मेंबर्स कोरोना पीड़ित निकले। यहां तक कि मोहिना कुमारी खुद कोरोना पॉजिटिव पाई गईं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर