शादी से पहले मनीष ने संगीता के लिए लिखी प्यारी सी पोस्ट, अविका ने मेहंदी-संगीत सेरेमनी में की शिरकत

Manish & Sangeita Wedding: एक्टर मनीष रायसिंघन ने शादी से पहले संगीता चौहान के लिए एक स्पेशल नोट लिखा है। नोट में उन्होंने संगीत की काफी तारीफ की है।

Manish Raisinghan Sangeita Chauhan
मनीष रायसिंघन और संगीता चौहान। 

मुख्य बातें

  • मनीष और संगीत मंगलवार को शादी के बंधन में बंधेंगे
  • दोनों की मुलाकात 'एक श्रृंगार-स्वाभिमान' के सेट पर हुई थी
  • दोनों ने एक-दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया

टीवी एक्टर मनीष रायसिंघानी और एक्ट्रेस संगीत चौहान 30 जून को यानी मंगलवार को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। सावधानी बरतते हुए मेहंदी और संगीत सेरेमनी वर्चुअल तौर पर आोजित की गई। इन सेरेमनी में मनीष की दोस्त अविका ने भी शिरकत की। 'बालिका वधू' फेम एक्टर अविका आज भी आनंदी के नाम से काफी मशहूर हैं। इस सीरियल ने उन्हें घर-घर में मशहूर कर दिया था। वहीं, मनीष अपनी शादी से पहले काफी खुश नजर आ रहे हैं और उन्होंने अपनी होने वाली पत्नी संगीत के लिए इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी पोस्ट लिखी है। 

संगीता की प्रशंसा करते हुए मनीष ने लिखा कि कभी सपने में भी नहीं सोचा था, यह दिन देखना पड़ेगा शादी? मैं? हाहा लेकिन क्या करूं ... जब कोई आपको अपनी सादगी और सचाई से आकर्षित कर लेता है तो आप सरेंडर कर देते हैं। प्यारी लेडी संगीत चौहान इसकी दोषी है और वह अपना बाकी जीवन मेरे साथ गुजारने की सजा का सामना करेगी। भगवान उसे हु हा हा बचाओ। *डरावनी हंसी* #sanman में आपका स्वागत संगीत चौहान है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mammu Ki Shaadi#ManSang Mehendi and Sangeet

A post shared by Soniya Prithiani (@soniyaprithiani) on

उन्होंने आगे लिखा कि इस खुशी का हिस्सा बनने के लिए आप सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया। इसे दिलों में रखकर और बढ़ाएं। सभी मीडिया घरानों को धन्यवाद। जश्न में शरीक होने के लिए सभी का धन्यवाद। सपोर्ट और आशीर्वाद बनाए रखने के लिए धन्यवाद। आप शादी में किसी भी स्तर पर उत्साहपूर्वक शरीक होकर मेरी लेडी और मुझे स्पेशल महसूस कराने में मेरी मदद कर सकते हैं। थैंक्यू हर उश शख्स का जो यह पढ़ रहा है और हमें आशीर्वाद दे रहा है। लव यू ऑल।


मनीष और संगीता की मुलाकात 'एक श्रृंगार-स्वाभिमान' शो के सेट पर हुई थी। दोनों मुंबई में शादी के बंधन में बंधेंगे। इस शादी समारोह में करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों के ही शिरकत करने की उम्मीद है। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए समारोह में उनके माता-पिता भी शरीक नहीं होंगे। हालांकि, दोनों के भाई-बहन शामिल होंगे।

अगली खबर