माहिरा शर्मा के घर आया नन्हा मेहमान, पारस छाबड़ा संग सोशल मीडिया पर कराई फैन्स से मुलाकात - Photos

Mahira Sharma Dog Piccolo: माहिरा शर्मा दो बिल्लियों के बाद एक पेट डॉग को भी अपने घर ले आई हैं। माहिरा ने घर आए इस नए मेहमान पिकोलो की पहली झलक शेयर की है...

Bigg Boss 13 Contestant Mahira Sharma Paras Chhabra new pet Piccolo  photos
माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • माहिरा शर्मा की एक नई ख्वाहिश पूरी हो गई है।
  • माहिरा शर्मा ने एक पेट डॉग घर लाने की इच्छा जाहिर की थी।
  • अब माहिरा नए पेट डॉग पिकोलो की मालकिन बन गई हैं।

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रहीं माहिरा शर्मा की एक नई ख्वाहिश पूरी हो गई है। कुछ टाइम पहले टीवी एक्ट्रेस माहिरा शर्मा ने एक पेट डॉग घर लाने की इच्छा जाहिर की थी। अब माहिरा की विश पूरी हो गई है। माहिरा शर्मा दो बिल्लियों के बाद एक पेट डॉग को भी अपने घर ले आई हैं। माहिरा ने हाल ही में अपने घर आए इस नए मेहमान पिकोलो की पहली झलक फैन्स के साथ शेयर की है। 

पिकोलो ने माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा के साथ प्रॉपर तरीके से सोशल मीडिया पर डेब्यू किया है। नए पेट डॉग के साथ पाहिरा ने तस्वीरें खिंचवाईं हैं जिसमें वो पिकोलो के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में माहिरा का नन्हा मेहमान बेहद क्यूट नजर आ रहा है।

बिचोन फ़्रैस ही अडॉप्ट करना चाहती थीं माहिरा शर्मा
माहिरा शर्मा ने पहले बताया था कि वह लंबे समय से एक डॉग खासकर बिचोन फ़्रैस को घर में लाना चाहती है। माहिरा ने कहा था कि उन्होंने अपने परिवार और अच्छे दोस्त पारस छाबड़ा से इसके लिए रिक्वेस्ट की थी। माहिरा शर्मा ने कहा था, 'मेरी दो बिल्लियां हैं और मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं। वो मेरी फैमिली हैं। अब मुझे एक बिचोन फ़्रैस चाहिए, जो बहुत प्यारा और क्यूट हो। मैंने पारस, मेरी मां और भाई को इसे मुझे एक देने के लिए रिक्वेस्ट की है। मुझे बिचोन फ़्रैस चाहिए और मैंने तीनों को यह बता दिया है। मुझे वो बहुत क्यूट और प्यारे लगते हैं। मैं एक बिचोन फ़्रैस चाहती हूं और इसके लिए इंतजार नहीं कर पा रही हूं।'  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hamara pyaara piccolo g #piccolo @parasvchhabrra

A post shared by Mahira Sharma (@officialmahirasharma) on

फैन्स को पसंद है पारस-माहिरा की जोड़ी
पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा ने भले ही रिलेशनशिप में होने की पुष्टि नहीं की हो, लेकिन इन दोनों की दिलचस्प केमिस्ट्री कुछ और ही कहती है। बिग बॉस-13 के घर में पारस और माहिरा अच्छे दोस्त बन गए है। शो खत्म होने तक दोनों एक-दूसरे के साथ रहे और फैन्स को भी इनकी जोड़ी खूब पसंद आई। हालांकि अभी तक इन दोनों बेस्टीज ने 'सिर्फ दोस्तों' वाला टैग बनाए रखा है, लेकिन 'पाहिरा' के फैन्स इन्हें हमेशा एक साथ देखना चाहते हैं। पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा जब भी एक-दूसरे के साथ होते हैं तो इन्हें फैन्स का खूब प्यार मिलता है। आपको बता दें, माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा के 2 म्यूजिक वीडियो भी आ चुके हैं। पारस-माहिरा की केमिस्ट्री सभी को बहुत पसंद आई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर