16 साल में इतना बदल गईं 'कुसम' सीरियल की अभिनेत्री नौशीन सरदार, एक्‍सीडेंट की वजह से कराई प्लास्टिक सर्जरी

Kusum Actress Nausheen Sardar Transformation: टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुसुम की लीड अदाकारा नौशीन सरदार को आज तक लोग भूले नहीं हैं। हालांकि अब नौशीन को पहचानना आसान नहीं। वह पूरी तरह बदल चुकी हैं।

nausheen sardar
nausheen sardar 

मुख्य बातें

  • धारावाहिक कुसुम की लीड अदाकारा नौशीन सरदार को आज तक लोग भूले नहीं हैं।
  • एकता कपूर का यह सीरियल साल 2001 से लेकी 2005 तक प्रसारित हुआ था।
  • इस सीरियल में कुसुम का रोल नौशीन सरदार ने ही निभाया था।

Kusum Actress Nausheen Sardar Transformation: टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुसुम की लीड अदाकारा नौशीन सरदार को आज तक लोग भूले नहीं हैं। एकता कपूर का यह सीरियल साल 2001 से लेकी 2005 तक प्रसारित हुआ था। इस सीरियल में कुसुम का रोल नौशीन सरदार ने ही निभाया था। 18 साल में टीवी करियर शुरु करने वाली नौशीन 39 साल की होने जा रही हैं।

हालांकि अब नौशीन को पहचानना आसान नहीं। वह पूरी तरह बदल चुकी हैं। कई साल तक लाइमलाइट से दूर रहने वाली नौशीन तक चर्चा में आईं जब उनके नए लुक की तस्‍वीरें सामने आई थीं। नौशीन अली सरदार की लेटेस्ट तस्वीरों को देखने से पता चलता है कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है।

हालांकि सर्जरी को लेकर उन्‍होंने कहा था कि साल 2003 में उनका एक्सीडेंट हुआ था। उनके स्कल और कॉलर बोन में फ्रैक्चर हो गया था और नाक पर भी चोट आई थी। इस वजह से सर्जरी करवानी पड़ी। इस सर्जरी की वजह से लुक बदल गया। उन्‍होंने यह भी कहा था कि अगर किसी को लगता है कि मैं पहले जैसी दिखती थी वैसी ही अब दिखूं, तो ऐसा होना पॉसिबल नहीं है।

ऐसी है फैमिली

नौशीन की मां  ईरानी हैं जबकि पिता पंजाबी (लाहौर) हैं। उनकी परवरिश एक कैथोलिक सोसाइटी में हुई है। वह पांच भाई-बहन हैं। नौशीन ने अपनी पढ़ाई मुंबई के एमएमके कॉलेज से की है। नौशीन ने 'कुसुम' के अलावा 'फियर फैक्टर इंडिया', 'कुछ इस तरह', 'मिस्टर एंड मिस टीवी', 'क्राइम पेट्रोल', 'गंगा', 'अलादीन' जैसे शोज में काम किया है। नौशीन फ‍िल्‍मों में भी नजर आ चुकी हैं। साल 2009 में वह फिल्म 'थ्री: लव, लाइज, बीट्रायल' में भी नजर आई थीं।

अब घर बसाने के लिए तैयार हैं

बता दें कि नौशीन अली सरदार अपने लिए सही जीवनसाथी की तलाश में हैं। अभिनेत्री नौशीन अली सरदार के परिवार ने देश के चर्चित मैचमेकर के साथ संपर्क किया था। जी हां, सीमा तापड़िया यानि सिमा आंटी से एक्ट्रेस के परिवार ने संपर्क किया, जो कि 2020 में अपने मैचमेकिंग के लिए खूब सुर्खियों में रहीं लेकिन यहां बात नहीं बनी। नौशीन अली सरदार और उनका परिवार बड़ी उम्मीद के साथ बेहतर लड़का खोजने के लिए सीमा आंटी के पास गए। लेकिन सबको सदमा तब लगा जब तापारिया ने नौशीन को अपनी एजेंसी में रजिस्टर करने से भी मना कर दिया और इसका कारण धर्म बताया!

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर