'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने 5 साल पहले की थी सगाई, इस डिमांड के चलते खत्म किया था रिश्ता

टीवी सीरियल कुंडली भाग्य में प्रीता का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने साल 2015 में एनआरआई जयंत से सगाई की थी, लेकिन बाद में इस वजह से उन्होंने रिश्ता खत्म कर लिया था।

Shraddha Arya
Shraddha Arya  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कुंडली भाग्य में प्रीता का रोल निभाती हैं एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या।
  • श्रद्धा आर्या ने 5 साल पहले की एनआरआई जयंत से सगाई।
  • जानें श्रद्धा ने जयंत की किस डिमांड पर खत्म किया था रिश्ता।

मशहूर टीवी सीरियल कुंडली भाग्य और कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या छोटे पर्दे का जाना माना नाम हैं। कुंडली भाग्य में प्रीता का किरदार निभाकर मशहूर हुईं श्रद्धा इससे पहले भी कई सीरियल और फिल्मों में काम कर चुकी हैं। श्रद्धा अपने काम के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।

आलम कक्कड़ संग रिश्ते पर की थी बात

श्रद्धा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो साल 2019 में वो रिएलिटी शो नच बलिए में नजर आई थीं और यहां उन्होंने खुलासा किया था कि वो जालंधर बेस्ड बिजनेसमैन आलम मक्कर को डेट कर रही हैं। इससे पहले श्रद्धा ने कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात नहीं की थी। शो के दौरान दोनों कई बार अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रहे। इतना ही नहीं श्रद्धा आर्या और आलम मक्कर को लेकर यह खबरें भी आईं कि दोनों ने सगाई कर ली है। वहीं कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि श्रद्धा और आलम सिर्फ शो के लिए फेक रिलेशनशिप में आए थे। लेकिन नच बलिए-9 के फिनाले के दो महीने बाद ही श्रद्धा और आलम अलग हो गए। वहीं श्रद्धा ने भी कहा कि उनकी और आलम की सगाई नहीं हुई है और वो केवल परफॉर्मेंस का हिस्सा था। 

साल 2015 में हुई थी सगाई

यह पहली बार नहीं था जब श्रद्धा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में आई हो, इससे पहले साल 2015 में भी वो अपने रिलेशनशिप को चर्चा में थीं। साल 2015 में श्रद्धा ने जयंत नाम के एनआरआई से सगाई की थी, लेकिन बाद में दोनों ने ये रिश्ता खत्म कर दिया और सगाई तोड़ दी। खबरों की मानें तो जयंत ने श्रद्धा से एक्टिंग छोड़ने के लिए कहा था, क्योंकि उन्हें यह पसंद नहीं था कि वो एक्टिंग करें। जयंत की इस डिमांड के चलते  श्रद्धा ने उनसे सगाई तोड़ ली थी।

 

फिल्मों व सीरियल में किया काम 

मालूम हो कि इससे पहले श्रद्धा आर्या टीवी सीरियल मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की, तुम्हारी पाखी और ड्रीम गर्ल जैसे कई सीरियल में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वो कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं जिसमें निशब्द और पाठशाला शामिल हैं। साथ ही श्रद्धा तमिल, तेलेगु, मलयालम, कन्नड़ और पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर