Shraddha Arya Birthday: एक एपिसोड के 60 हजार लेती हैं श्रद्धा आर्या, नेट वर्थ जानकर उड़ जाएंगे होश

Shraddha Arya Birthday: टीवी सीरियल कुंडली भाग्य में प्रीता का किरदार निभाने वाली श्रद्धा आर्या का आज (17 अगस्‍त) जन्‍मदिन है।

Shraddha Arya
Shraddha Arya 
मुख्य बातें
  • अदाकारा श्रद्धा आर्या का आज (17 अगस्‍त) जन्‍मदिन है।
  • कुंडली भाग्य में प्रीता का किरदार निभाती हैं श्रद्धा आर्या।
  • एक दिन के लिए 60 हजार रुपये चार्ज करती हैं श्रद्धा आर्या।

Shraddha Arya Birthday: टीवी सीरियल कुंडली भाग्य में प्रीता का किरदार निभाने वाली श्रद्धा आर्या का आज (17 अगस्‍त) जन्‍मदिन है। श्रद्धा आर्या उन अदाकाराओं में से हैं जिनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्‍त है। श्रद्धा आर्या कुंडली भाग्य से पहले मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की, तुम्हारी पाखी और ड्रीम गर्ल जैसे कई सीरियल में नजर आ चुकी हैं, लेकिन कुंडली भाग्य में प्रीता के रोल में लोगों ने उन्हें भरपूर प्यार दिया।

श्रद्धा आर्या ने टीवी सीरियल के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। वह पाठशाला और निशब्द जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। साथ ही श्रद्धा तमिल, तेलेगु, मलयालम, कन्नड़ और पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। श्रद्धा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो साल 2019 में वो रिएलिटी शो नच बलिए में नजर आई थीं और यहां उन्होंने खुलासा किया था कि वो जालंधर बेस्ड बिजनेसमैन आलम मक्कर को डेट कर रही हैं।

शो के दौरान दोनों कई बार अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रहे। इतना ही नहीं श्रद्धा आर्या और आलम मक्कर को लेकर यह खबरें भी आईं कि दोनों ने सगाई कर ली है। वहीं कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि श्रद्धा और आलम सिर्फ शो के लिए फेक रिलेशनशिप में आए थे। लेकिन नच बलिए-9 के फिनाले के दो महीने बाद ही श्रद्धा और आलम अलग हो गए। 

साल 2015 में श्रद्धा ने जयंत नाम के NRI से सगाई की थी, लेकिन बाद में दोनों ने ये रिश्ता खत्म कर दिया और सगाई तोड़ दी। खबरों की मानें तो जयंत ने श्रद्धा से एक्टिंग छोड़ने के लिए कहा था, क्योंकि उन्हें यह पसंद नहीं था कि वो एक्टिंग करें। जयंत की इस डिमांड के चलते  श्रद्धा ने उनसे सगाई तोड़ ली थी। बता दें कि श्रद्धा आर्या का नाम टीवी की सबसे महंगी अदाकाराओं की ल‍िस्‍ट में शामिल हैं। वह एक दिन के 60 हजार रुपये चार्ज करती हैं। समाचार स्रोतों के अनुसार, श्रद्धा आर्य की नेट वर्थ 2021 में लगभग 50-60 करोड़ है। हालांकि टाइम्‍स नाउ नवभारत इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर