Kumkum Bhagya: कुमकुम भाग्य टीवी शो से बाहर हुईं Naina Singh, अब ये टीवी एक्ट्रेस बनेगी प्रज्ञा-अभी की बेटी

Naina Singh Out From Kumkum Bhagya: कुमकुम भाग्य में प्रज्ञा और अभी की बेटी रिया की भूमिका निभाने वाली टीवी अभिनेत्री नैना सिंह ने शो छोड़ दिया है। अब नैना इस शो का हिस्सा नहीं है...

Kumkum Bhagya sriti jha shabbir ahluwalia on screen daughter Naina Singh out From the Show replace by Maera Mishra
कुमकुम भाग्य टीवी शो।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कुमकुम भाग्य 6 साल से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है।
  • कुमकुम भाग्य के कई स्टार्स घर-घर आज इससे पहचान बना चुके हैं।
  • अब खबर है कि टीवी अभिनेत्री नैना सिंह ने ये शो छोड़ दिया है।

कुमकुम भाग्य छोटे परदे के सबसे लोकप्रिय टेलीविजन सीरियल में से एक है। पिछले 6 साल से ये टीवी शो ऑन एयर है और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। कुमकुम भाग्य के कई स्टार्स घर-घर आज इससे पहचान बना चुके हैं। हालांकि इस 6 साल की जर्नी में अब तक टीवी शो कुमकुम भाग्य से कई लोग बाहर निकले हैं तो कई स्टार्स इसकी स्टारकास्ट में शामिल हुए हैं। 
सामने आई जानकारी के अनुसार अब प्रज्ञा और अभी की बेटी रिया की भूमिका निभाने वाली टीवी अभिनेत्री नैना सिंह ने शो छोड़ दिया है। जी हां, नैना सिंह अब कुमकुम भाग्य का हिस्सा नहीं है। इसी साल फरवरी के महीने में नैना ने शो छोड़ दिया था। हालांकि लॉकडाउन की वजह से शो होल्ड पर चला गया और इससे संबंधिन जानकारी सामने नहीं आ सकी। लेकिन अब जैसा कि लॉकडाउन खत्म होते ही कुमकुम भाग्य की फिर से टीवी पर वापसी हो रही है ऐसे में नैना सिंह शो में नहीं दिखेंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@nonaberrry) on


इस टीवी एक्ट्रेस ने किया रिप्लेस
जाहिर है, टीवी एक्ट्रेस नैना सिंह के पास इससे बेहतर प्रस्ताव रहे होंगे जिसकी वजह वो शो कुमकुम भाग्य से बाहर चली गई हैं। लेकिन कुमकुम भाग्य में प्रज्ञा और अभी की बेटी रिया के लिए अब मेकर्स को नया रिप्लेसमेंट मिल चुका है। कुमकुम भाग्य में एंट्री लेने जा रही ये अभिनेत्री मीरा मिश्रा होंगी।

इन टीवी शोज में काम कर चुकीं मीरा मिश्रा
स्प्लिट्सविला सीजन 11 में आकर फेमस हुईं मीरा मिश्रा अब कुमकुम भाग्य में नजर आएंगी। मीरा शो में नैना की जगह लेने वाली हैं। वैसे ये अभिनेत्री मीरा मिश्रा का ये पहला टीवी धारावाहिक नहीं है। इससे पहले भी मीरा कलर्स के बहू बेगम और स्टार प्लस के महाराज की जय हो जैसे शो का हिस्सा रही हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर