कृष्णा अभिषेक ने उड़ाया अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का मजाक, कपिल शर्मा के शो का ये वीडियो वायरल

कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं।

Donald Trump and Krushna Abhishek
Donald Trump and Krushna Abhishek 

मुख्य बातें

  • कपिल शर्मा के कॉमेडी शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है
  • इस वीडियो में कृष्णा अभिषेक अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का मजाक उड़ाते दिख रहे हैं
  • कृष्णा का यह वीडियो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा शो' दर्शकों के पसंदीदा शो में से एक है। शो का हर एपिसोड मजेदार होता है और इसे दर्शकों से लेकर इसमें आने वाले सेलेब्स तक एन्जॉय करते हैं। शो में जल्द ही एक्ट्रेस काजोल अपनी शॉर्ट फिल्म देवी की स्टार कास्ट के साथ शो में पहुंचेंगी जहां सब जमकर मस्ती करते दिखेंगे। 

देवी की स्टार कास्ट में एक्ट्रेस यशस्विनी दायमा भी कपिल के शो में पहुंचेंगी। इस दौरान शो में सपना का रोल निभाने वाली कृष्णा अभिषेक स्टेज पर आते हैं और यशस्विनी को 'हाय रीटा' कहकर मिलते हैं। तभी कपिल उन्हें कहते हैं कि ये रीटा नहीं यशस्विनी हैं। जिसपर कृष्षा कहते हैं, 'हां, तुझे लगता है मैं ये शब्द बोल पाऊंगी? हां तो क्या हो गया? इधर प्रेजिडेंट (राष्ट्रपति) आकर सचिन को सुचिन बोल के गए... मैं ट्रप से ज्यादा समझदार है क्या?' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

कृष्णा का यह वीडियो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है और वो कमेंट कर लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं। दर्शकों को यह काफी फनी लग रहा है। मालूम हो कि इसमें कृष्णा अमेरिकी राष्ट्रपति डोनांल्ड ट्रंप का मजाक उड़ा रहे थे, यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि ट्रंप पिछले महीने (फरवरी में) अपने परिवार संग भारत आए थे और यहां भाषण के दौरान उन्होंने क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को सूचिन कहा था। 

बता दें कि कपिल के शो में काजोल की शॉर्ट फिल्म देवी की पूरी टीम पहुंचेगी। हाल ही में रिलीज हुई इस शॉर्ट फिल्म को बहुत पसंद किया जा रहा है। इसकी कहानी रेप पीड़िताओं पर आधारित है जो एक साथ रहती हैं और बात करती हैं कि यहां आबादी बढ़ती जा रही है। वो सब अपने साथ हुए अपराध के बारे में बात करती हैं। इसकी कहानी किसी को भी हिला कर रखने के लिए काफी है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर