5 टीवी शो में जन्माष्टमी का जश्न, ये रिश्ता क्या कहलाता है-भाभीजी घर हैं के सेट पर लगा कन्हैया लाल का जयकारा

TV Shows krishna janmashtami Celebration: आज हम आपको दिख रहे हैं ये रिश्ता क्या कहलाता है, ये रिश्ते हैं प्यार के, भाभी जी घर पर है और राधाकृष्ण के सेट पर धमाकेदार तरीके से मनाई गई जन्माष्टमी की एक झलक...

 yeh rishta kya kehlata hai To bhabhi ji ghar par hai Tv Show krishna janmashtami 2020 celebration
Tv Show krishna janmashtami celebration 

आज देशभर में भगवान कृष्ण के जन्मदिन को जन्माष्टमी के रूप में मनाया जा रहा है। टेलीविजन जगत हर साल टीवी शोज के सेट पर पूरे उत्साह, जोश के साथ कृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार मनाता है। हालांकि इसबार कोरोना वायरस महामारी के कारण आपके पसंदीदा सितारे दही-हांडी का जश्न धूमधाम से नहीं मना सके। आज कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर हम आपको दिख रहे हैं ये रिश्ता क्या कहलाता है, ये रिश्ते हैं प्यार के, भाभी जी घर पर है और राधाकृष्ण के सेट पर पिछले साल धमाकेदार तरीके से मनाए गए जश्न की एक झलक। ये रिश्ता क्या कहलाता है में पिछली बार कायरव ने कान्हा अवतार लिया था। इस अवतार में कायरव ने अपने माता-पिता यानि कार्तिक-नायरा को मिलाया था। वहीं भाभी जी घर पर है के सेट पर शुभांगी अत्रे ने अपने को-स्टार रोहिताश गौड़ को कान्हा के रूप में तैयार किया था। साथ ही शुभांगी अत्रे ने कृष्ण जन्माष्टमी की अपने बचपन की यादों को भी साझा किया था। इतना ही नहीं ये रिश्ते हैं प्यार के और राधाकृष्ण के सेट पर जोरदार तरीके से जय कन्हैया लाल की का जयकारा लगा था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर