इतना बड़ा और आलीशान है Sonu Sood का मुंबई में बना घर, फीचर्स जानकर रह जाएंगे हैरान

Sonu Sood House in Mumbai: बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने माने अभिनेता सोनू सूद मुंबई शहर में 2600 स्क्वायर फीट के बड़े और आलीशान अपार्टमेंट में रहते हैं।

Sonu Sood
सोनू सूद  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • मुंबई में 2600 स्क्वायर फीट में बना है सोनू सूद का आलीशान घर
  • वास्तु शास्त्र के नियमों के अनुसार किया गया है तैयार
  • रेस्तरां, स्कूल से लेकर एयरपोर्ट तक सब कुछ बेहद नजदीक

मुंबई: लॉकडाउन के के दौरान गरीब जरूरतमंदों के मददगार बने सोनू सूद इस समय फिल्म जगत का सबसे सम्मानित नाम बने चुके हैं। उन्होंने महामारी के दौरान सैकड़ों विस्थापित मजदूरों को घर वापस जाने में मदद की और इस भले काम के लिए उन्हें लोगों से बहुत प्यार और सम्मान मिला। अभिनेता सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी एक बड़े स्टार हैं और मुंबई शहर में एक बड़े और आलीशान अपार्टमेंट में रहते हैं।

सोनू सूद के पास शहर में 2600 वर्ग फीट का अपार्टमेंट है। हाउसिंग डॉट कॉम के अनुसार, अभिनेता अपने करियर की शुरुआत से पहले से ही यहां रह रहे हैं। यह घर फिल्म जगत की चहल पहल वाले इलाके के पा स है यानी न सिर्फ बॉलीवुड शूट के लिए उनके रहने की जगह पास में है बल्कि रेस्तरां से लेकर उनके बच्चे के स्कूल तक सब कुछ घर के काफी करीब है। यहां तक ​​कि जब अभिनेता को मुंबई से चेन्नई, बैंगलोर या हैदराबाद के लिए फ्लाइट लेनी होती है तो उसके लिए एयरपोर्ट भी पास में ही है।

वास्तुशास्त्र में रखते हैं विश्वास:
सोनू सूद के अपार्टमेंट में चार विशाल बेडरूम हैं, जहां वह अपने माता-पिता, पत्नी सोनाली और अपने दो बेटों, ईशान और अयान के साथ रहते हैं। सोनू सूद वास्तु शास्त्र का एक बड़ा विश्वास है, और इसलिए उसके अपार्टमेंट बनाने में इसके नियमों का ध्यान रखा गया है। प्रवेश गेट में के पास का डिजायन खुद सोनू ने किया है जहां दो लोगों को काम करते हुए दिखाया गया है।

सोनू सूद का लिविंग रूम इटैलियन ट्रैवर्टीन फ्लोरिंग के साथ बनाया गया है और दीवारों को टेक्सचर्ड वॉलपेपर से सजाया गया है जो कमरे को बहुत ही शानदार लुक देते हैं। इसके अलावा, लिविंग एरिया को बैठने की जगह और एक एंटरटेनमेंट एरिया के बीच बांटा गया है, यहां नक्काशीदार सागौन लकड़ी का इस्तेमाल हुआ है।

घर में बुद्ध की कई प्रतिमाएं:
सोनू सूद के घर में बुद्ध की कई प्रतिमाएं मौजूद हैं क्योंकि वह और उनकी पत्नी ने दक्षिण एशियाई देशों की अपनी यात्रा के दौरान इन्हें खरीदा है। प्रतिमा के अलावा, उनके डाइनिंग एरिया के बगल में एक मंदिर भी बनाया गया है, जिसमें कोरियाई पत्थर में नक्काशीदार 'ओम' को उभारा गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर