Khatron Ke Khiladi: खतरों के खिलाड़ी की ये है पहली विनर, शादी के बाद इंडस्ट्री छोड़ विदेश में जा बसी एक्ट्रेस

khatron ke khiladi First winner| Fear Factor KKK 1 nethra raghuraman: खतरों के खिलाड़ी 11 का विनर कौन होगा? फीमेल या मेल कौन अपने नाम करेगा ये खिताब? वैसे खतरों के खिलाड़ी की पहली विनर एक फीमेल थी... 

Who is khatron ke khiladi First winner| Fear Factor KKK 1 nethra raghuraman| कौन है खतरों के खिलाड़ी की पहली विनर| खतरों के खिलाड़ी विनर नेत्रा रघुरामन|
खतरों के खिलाड़ी की विनर नेत्रा रघुरामन। 

मुख्य बातें

  • खतरों के खिलाड़ी का 11वां सीजन शुरू हो चुका है।
  • अभी से चर्चाएं तेज हो गई हैं कि आखिर खतरों के खिलाड़ी 11 का विनर कौन होगा?
  • वैसे खतरों के खिलाड़ी की पहली विनर एक फीमेल थी।

टीवी रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी का 11वां सीजन (Khatron Ke Khiladi 11) शुरू हो चुका है। 'खतरों के खिलाड़ी 11' का पहले एपिसोड शनिवार 17 जुलाई को टेलिकास्ट किया गया। अब से हर वीकेंड पर रोहित शेट्टी शनिवार और रविवार को रात साढ़े 9 बजे ये शो लेकर आएंगे। इस बार खतरों के खिलाड़ी 11 का शूट साउथ अफ्रीका के कैपटाउन में हुआ है। वहीं इस सीजन में श्वेता तिवारी, दिव्यांका त्रिपाठी, निक्की तंबोली, आस्था गिल, महक चहल, सना मकबूल, राहुल वैद्य, विशाल आदित्य सिंह, वरुण सूद, अभिनव शुक्ला स्टंट करते दिख रहे हैं।

अभी से चर्चाएं तेज हो गई हैं कि आखिर खतरों के खिलाड़ी 11 का विनर कौन होगा? इसबार फीमेल या मेल कौनसा एक्टर अपने नाम करेगा ये खिताब? वैसे क्या आप जानते हैं कि खतरों के खिलाड़ी की पहली विनर एक फीमेल थी। 

जी हां, खतरों के खिलाड़ी की शुरुआत साल 2008 में हुई थी और इस शो की फर्स्ट विनर नेत्रा रघुरामन बनी थीं। खतरों के खिलाड़ी-1 को अक्षय कुमार ने होस्ट किया था और उन्होंने ही KKK-1 की फर्स्ट विनर नेत्रा रघुरामन बनी ट्रॉफी दी थीं। हालांकि अब नेत्रा रघुरामन इंडस्ट्री में एक्टिव नहीं है। उन्होंने शादी के बाद एंटरटेनमेंट वर्ल्ड से दूरी बना ली। 

29 नवंबर 1976 को गुजरात के वड़ोदरा शहर में जन्मी नेत्रा अभिनेत्री के साथ-साथ फेमस मॉडल भी रही हैं। नेत्रा रघुरामन ने 1997 में फेमिना मैग्जीन के लुक ऑफ ईयर प्रतियोगिता जीतने के बाद एक मॉडल के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी।

एक्ट्रेस को तमिल, गुजराती और हिंदी सिनेमा में अपने काम के लिए जाना जाता है। नेत्रा रघुरामन को खासतौर पर भोपाल एक्सप्रेस, तुम ... हो ना ! और इंटकम: द परफेक्ट गेम में यादगार भूमिकाएं अदा की। उन्होंने टेलीविजन सीरीज फ्लाइट ऑफ द हॉक्ज भी होस्ट किया। लेकिन सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी नेत्रा रघुरामन को फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी का पहला सीजन का विजेता बनने पर ही मिली।

ग्लैमर वर्ल्ड छोड़ सिंगापुर में हुईं शिफ्ट
नेत्रा रघुरामन की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने 2011 में सिंगापुर बेस्ड बिजनेसमैन कुणाल गुहा से शादी की। जो कि फेमस क्रिकेटर सुब्रत गुहा के बेटे हैं। शादी के बाद नेत्रा रघुरामन ने इंडस्ट्री से दूरी बना ली और वो सिंगापुर शिफ्ट हो गईं। नेत्रा रघुरामन और कुणाल गुहा की एक बेटी भी है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर