KBC Throwback: जब केबीसी में अमिताभ बच्‍चन ने पूछा था Ramayan से जुड़ा सवाल, क्‍या आप जानते हैं जवाब?

KBC (Kaun Banega Crorepati Throwback: कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 12 की शुरुआत हो चुकी है। इस सीजन में अमिताभ बच्‍चन ने 19 मई को महाभारत से जुड़ा सवाल पूछा। वह बीते सीजन में रामायण से भी सवाल पूछ चुके हैं।

amitabh bachchan KBC 12
amitabh bachchan KBC 12 

KBC (Kaun Banega Crorepati) Throwback: कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 12 की शुरुआत हो चुकी है। अमिताभ बच्‍चन रोज रात 9 बजे एक सवाल पूछ रहे हैं जिसका सही जवाब हॉट सीट तक पहुंचा सकता है। इस सीजन में अमिताभ बच्‍चन ने 19 मई को महाभारत से जुड़ा सवाल पूछा। यह सवाल बीआर चोपड़ा के चर्चित और लोकप्रिय धारावाहिक महाभारत से था जिसमें उन्‍होंने पूछा कि महाभारत (Mahabharat) में मुकेश खन्‍ना (Mukesh Khanna) ने कौन सा किरदार निभाया था। 

अमिताभ बच्‍चन बीते सीजन में रामायण (Ramayan) से भी सवाल पूछ चुके हैं। केबीसी के सीजन 11 में कर्मवीर एपिसोड में बॉलीवुड अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा कर्मवीर रूमा देवी की मदद करने के लिए हॉट सीट पर बैठी थीं। इस दौरान उनसे 1 लाख 60 हजार रुपए का सवाल पूछा गया कि रामायण के अनुसार हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थे? चार ऑप्शन थे- सुग्रीव, लक्ष्मण, सीता और राम। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

सोनाक्षी सिन्हा ने पहले सीता कहा था। हालांकि, कुछ वक्त बाद उन्होंने एक्सपर्ट एडवाइज लाइफलाइन का सहारा लिया। एक्सपर्ट ने उन्हें इसका सही जवाब बताया था। सोनाक्षी सिन्‍हा के इस गलत जवाब पर उनकी जमकर आलोचना हुई थी और कई द‍िन तक यह मामला मीडिया-सोशल मीडिया में छाया रहा था। 

अमिताभ ने भी दी थी नसीहत
केबीसी के होस्ट अमिताभ बच्चन ने भी सोनाक्षी सिन्हा का मजाक बनाया था। उन्‍होंने कहा था कि, आपके परिवार में ज्यादातर लोगों के नाम रामायण से लिए गए हैं। आपके अंकल का नाम राम, लक्ष्मण, भरत हैं। वहीं, आपके पिता का नाम शत्रुघ्न है।" बिग बी ने आगे कहा था कि आपके दोनों भाइयों का नाम लव और कुश हैं।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर