KBC 11: मनमोहन सिंह से जुड़े सवाल का जवाब नहीं दे पाया कंटेस्‍टेंट, क्‍या आप जानते हैं इसका जवाब?

कौन बनेगा करोड़पति के ताजा एपिसोड में अमिताभ बच्‍चन ने 6 लाख 40 हजार रुपय के लिए कंटेस्‍टेंट से पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन स‍िंह से संबंधित एक प्रश्‍न पूछा।

KBC 11- Kaun Banega Crorepati
KBC 11- Kaun Banega Crorepati 

KBC- Kaun Banega Crorepati Update: कौन बनेगा करोड़पति के ताजा एपिसोड में शो के होस्‍ट अमिताभ बच्‍चन ने 6 लाख 40 हजार रुपय के लिए कंटेस्‍टेंट से पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन स‍िंह से संबंधित एक प्रश्‍न पूछा और वह इसका जवाब नहीं जानता था। कंटेस्‍टेंट 3 लाख 20 हजार रुपये लेकर शो से बाहर हो गया। यह एपिसोड काफी मजेदार रहा। 

बता दें कि अमिताभ बच्‍चन के सामने हॉट सीट पर दिल्ली के रहने वाले जितेंद्र सिंह चौहान बैठे थे। जितेंद्र से 6 लाख 40 हजार रुपये का सवाल पूछा गया- किस पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा था कि इतिहास मेरे प्रति समकालीन मीडिया की तुलना में दयालु होगा? जिसका सही जवाब था मनमोहन सिंह। जितेंद्र इस सवाल का जवाब नहीं जानते थे। इसलिए उन्‍होंने अपनी अंतिम लाइफ लाइन फ्लिप द क्योशन ले ली। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

इसके बाद उनका सवाल बदल गया। अब सवाल आया- किस देश की सबसे बड़ी एसयूवी और पिकअप ट्रक निर्माता कंपनी ग्रेट वॉल मोटर कंपनी लिमिटेड है। इसका सही जवाब है- चीन। जितेंद्र ने इस प्रश्‍न का गलत जवाब दिया और वह 3 लाख 20 हजार रुपये लेकर शो से बाहर हो गए।

इससे पहले अमिताभ बच्‍चन ने राजस्थान के झुंझनू से आई एक कंटेस्‍टेंट से 2000 रुपये के लिए दूसरा सवाल पूछा कि CFL में L (compact fluorescent lamp ) का मतलब क्‍या होता है। इस आसान से सवाल का जवाब देने में कंटेस्‍टेंट के पसीने छूट गए और उसने अंत में लाइफलाइन ले ली। ऑडियंस पोल की मदद से वह सही जवाब दे पाई। इस सवाल का जवाब था लैंप। 

 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर