Kaun Banega Crorepati 14: कौन बनेगा करोड़पति 14 में होंगे ये बड़े बदलाव, हॉटसीट पर बैठना होगा आसान

Kaun Banega Crorepati 14 changes: कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 सात अगस्त को टेलिकास्ट होगा। शो के डायरेक्टर ने इससे पहले बताया कि इस सीजन क्या होंगे नए बदलाव...

Kaun Banega Crorepati 14
Kaun Banega Crorepati 14 
मुख्य बातें
  • कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14, सात अगस्त के टेलिकास्ट होगा।
  • कौन बनेगा करोड़पति 14 में इस बार कई बड़े बदलाव होंगे।
  • केबीसी 14 के डायरेक्टर ने इन बदलावों के बारे में खुलकर बात की है।

Kaun Banega Crorepati Season 14:. कौन बनेगा करोड़पति का 14वां सीजन सात अगस्त से सोनी टीवी पर प्रसारित होने जा रहा है। इस महीने पूरा देश आजादी के 75 साल पूरे होने पर आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है। इसे ध्यान में रखते हुए कौन बनेगा करोड़पति 14 में भी कई बड़े बदलाव होने वाले हैं। इस सीजन प्राइज मनी को सात करोड़ रुपए से बढ़ाकर साढ़े सात करोड़ रुपए कर दिया गया है। वहीं, इसमें 75 लाख रुपए का एक नया पड़ाव भी जोड़ा गया है। इन बदलावों पर अब शो के डायरेक्टर अरुण शेषकुमार ने अपना रिएक्शन दिया है। 

IANS से बातचीत में डायरेक्टर अरुण शेषकुमार ने कहा कि 'नए सीजन में प्राइज मनी को बढ़ा दिया गया है। इसके अलावा एक नया पड़ाव भी खेला जाएगा। ऐसे में अब कोई भी 75 लाख रुपए आराम से जीत सकता है। केबीसी की खूबूसरती है कि इसमें आपका टैलेंट आपका ज्ञान है। इसके अलावा आपको टैलेंट ही आपकी किस्मत है। आपको नाच-गाना ये कोई दूसरा हुनर नहीं चाहिए होता है। आपने जो पढ़ाई की है या जो पढ़ रहे हैं केवल उसी के भरोसे शो में आएं। इसी वजह से आम आदमी इस शो में हिस्सा लेता है।'

Also Read: इस दिन शुरू होगा कौन बनेगा करोड़पति 14, पहले एपिसोड में आमिर खान समेत होंगे ये गेस्ट

ये होगी लाइफलाइन (KBC 14 Lifelines)
डायरेक्टर अरुण शेषकुमार के मुताबिक इस बार भी दर्शक घर पर बैठकर प्ले अलॉन्ग के जरिए धनराशि जीत सकते हैं। यही नहीं, हर शुक्रवार प्ले अलॉन्ग से कौन कंटेस्टेंट शुक्रवार को हॉटसीट पर बैठेगा इसका फैसला भी तुरंत ही होगा। इसके अलावा तीन लाइफलाइन- ऑडियंस पोल, वीडियो ए फ्रेंड और 50:50 भी पहले से काफी दिलचस्प होने वाली है। डायरेक्टर ने आस्क द एक्सपर्ट को लेकर कुछ नहीं कहा है। ऐसे में देखना होगा कि इस सीजन ये लाइफलाइन रहेगी या नहीं। 

डायरेक्टर के मुताबिक पिछले सीजन की तरह इस सीजन भी बच्चों के लिए चिल्ड्रन स्पेशल वीक होगा। इसमें छोटे बच्चे हॉटसीट पर बैठेंगे। इसके अलावा सेट पर भी कई बदलाव होंगे और ये नई अंदाज में नजर आएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर