कौन बनेगा करोड़पति-11 बना नंबर वन शो, अमिताभ बच्चन ने केबीसी टीम को दी बधाई

टीवी मसाला
Updated Sep 20, 2019 | 11:57 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

अमिताभ बच्चन का रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 लगातार टीआरपी लिस्ट में भी बढ़त बना रहा है। अब हाल ही में केबीसी ने एक नया खिताब अपने नाम कर लिया है...

Amitabh Bachchan Show kaun banega crorepati 11 Become Number one TV programme
कौन बनेगा करोड़पति।  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।
  • अमिताभ बच्चन का ये शो लगातार टीआरपी लिस्ट में भी बढ़त बना रहा है।
  • अब हाल ही में केबीसी ने एक नया खिताब अपने नाम कर लिया है।

अमिताभ बच्चन का रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति दर्शकों में खूब पसंद किया जा रहा है। शो लगातार टीआरपी लिस्ट में भी बढ़त बना रहा है। अब हाल ही में केबीसी ने एक नया खिताब अपने नाम कर लिया है। दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा कौन बनेगा करोड़पति शो नंबर वन शो बन चुका है। इस बात की अनाउंसमेंट खुद अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर पर की है। 
केबीसी के होस्ट अमिताभ बच्चन लिखते हैं, 'सोनी टेलीविजन आप सभी को इस खुशखबरी के मौके पर जश्न मनाने के लिए बुलाता है। ये सक्सेस का सेलिब्रेशन है। सोनी इस हफ्ते नंबर वन चैनल बन चुका है और साथ ही कौन बनेगा करोड़पति नॉन फिक्शन शोज में नंबर वन प्रोग्राम साबित हुआ है। मेरी तरफ से केबीसी टीम को बहुत बहुत बधाई।' अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट के बाद फैन्स ने भी उन्हें बधाई देनी शुरू कर दी है।  

 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@amitabhbachchan) on


केबीसी-11 को अब तक 2 करोड़पति मिल चुके हैं। बिहार ने आए सनोज राज ने सबसे पहले 1 करोड़ रुपए की धनराशि जीती थी। वहीं हाल ही में अमरावती से आईं बबीता ताड़े एक करोड़ से सवाल का सही जवाब देकर सीजन की दूसरी करोड़पति बनी हैं। बता दें, छोटे परदे का सबसे बेहतरीन और बड़ा रियलिटी गेम शो कौन बनेगा करोड़पति हर घर में अगल पहचान बना चुका है। इस गेम शो में आने के लिए लोग तमाम तरह के जतन करते हैं और तब जाकर उन्हें अमिताभ बच्‍चन के सामने हॉट सीट पर बैठने का मौका मिलता है। 

 

 


अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल उनके पास कई प्रोजेक्ट हैं। बिग बी जल्द अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आएंगे। फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 2020 में रिलीज होगी। इसके अलावा अमिताभ बच्चन के पास पाइनलाइन में  गुलाबो-सिताबो, झुंड और साय रा नरसिम्हा रेड्डी की फिल्म भी है। साथ ही वो अपनी पहली तमिल फिल्म 'उयन्थ्रा मनिथन' में भी बिजी हैं। 

 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...