टीवी एक्टर Karan Veer Mehra ने की Nidhi Seth से दूसरी शादी, देखें पवित्र रिश्ता के एक्टर का वेडिंग एल्बम

Karan Veer Mehra Nidhi Seth wedding:पवित्र रिश्ता के एक्टर करण वीर मेहरा ने निधि सेठ के साथ एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर ली है। दोनों की शादी में सिर्फ चुनिंदा 30 मेहमान ही शामिल हुए...

Pavitra rishta Tv Actor Karan Veer Mehra And Nidhi Seth Ties the knot check wedding pictures
करण वीर मेहरा और निधि सेठ। 
मुख्य बातें
  • पवित्र रिश्ता के एक्टर करण वीर मेहरा ने शादी कर ली है।
  • करण वीर मेहरा ने निधि सेठ के साथ एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर ली है।
  • 24 जनवरी को दिल्ली के एक गुरुद्वारे में कपल की शादी हुई।

अभिनेता करण वीर मेहरा शादी के बंधन में बंध रहे हैं। पवित्र रिश्ता के एक्टर करण वीर मेहरा ने निधि सेठ के साथ एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर ली है। कपल ने 24 जनवरी को दिल्ली के एक गुरुद्वारे में शादी की। करण वीर मेहरा और निधि सेठ की वेडिंग फोटोज सामने आई हैं जिसमें दोनों मेड फॉर ईच अदर लग रहे हैं।

टीवी अभिनेता करण वीर मेहरा ने शादी के बारे में बताया कि सेरेमनी में कोरोना से संबंधित सभी तरह की सावधानियों को ध्यान में रखा गया। अब शादी के बाद कपल मुंबई में अपने फ्रेंड्स के लिए भव्य रिसेप्शन का आयोजन करेगा। 

करण ने बताया, 'हमने शादी के लिए केवल 30 मेहमानों को आमंत्रित किया। लेकिन हम अपने दोस्तों के लिए मुंबई में एक समारोह आयोजित करने की योजना बना रहे हैं, जो शादी में शामिल नहीं हो पाए।' करण की शादी में टीवी स्टार बरखा सेनगुप्ता और इंद्रनील सेनगुप्ता शामिल हुए। 

ऐसे हुई करण और निधि की मुलाकात
करण वीर मेहरा और निधि की लव स्टोरी की बात करें तो एक ऐड की शूटिंग में दोनों मिले थे। लेकिन तब ये एक-दूसरे के संपर्क में कभी नहीं रहे। हालांकि, किस्मत में जो लिखा था वह हुआ और तीन साल पहले करण-निधि एक जिम में मिले। तब निधि ने करण से पूछा कि वो क्या कर रहे हैं? करण ने बताया कि वो एक एक निर्माता बन गए हैं तब निधि ने उनके शो में काम करने की इच्छा जाहिर की। तब से दोनों एक-दूसरे करीब आए।

आपको बता दें एक्टर करण वीर ने अपनी बचपन की दोस्त देविका से पहली शादी की थी। लेकिन 8 साल बाद दोनों का रिश्ता खत्म हो गया था और अब अभिनेता करण वीर मेहरा ने दोबारा शादी कर नई जिंदगी की शुरुआत की है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर