Karan Patel Fees: कसौटी जिंदगी की-2 के एक एपिसोड का 3 लाख ले रहे करण पटेल, एकता कपूर को करनी पड़ी रिक्वेस्ट

Karan Patel Fees For Kasautii Zindagii Kay 2: करण पटेल ने कसौटी जिंदगी की 2 की शूटिंग के लिए लॉकडाउन के बीच में अपनी फीस बढ़ा दी है। अब करण ने अपनी फीस दोगुनी कर दी है...

Karan Patel Fees For Kasautii Zindagii Kay 2 Charges 3 lakhs Rupees
करण पटेल और एकता कपूर।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कसौटी जिंदगी की 2 नए मिस्टर ऋषभ बजाज को लेकर चर्चा में हैं।
  • मिस्टर बजाज का किरदार निभाने वाले करण सिंह ग्रोवर ने शो छोड़ दिया है
  • अब करण पटेल को इस फैमिली शो में करण सिंह ग्रोवर की जगह साइन किया है। 

एकता कपूर का टीवी शो कसौटी जिंदगी की 2 चर्चा में है। मिस्टर ऋषभ बजाज का किरदार निभाने वाले करण सिंह ग्रोवर ने शो छोड़ दिया है अब उनकी जगह कसौटी जिंदगी की 2 में करण पटेल दिखेंगे। एकता ने ये है मोहब्बतें के रमन भल्ला यानी करण पटेल को इस फैमिली शो में करण सिंह ग्रोवर की जगह लेने के लिए साइन किया है। 

नई रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि करण पटेल ने कथित तौर पर कसौटी जिंदगी की 2 की शूटिंग के लिए लॉकडाउन के बीच में अपनी फीस बढ़ा दी है। जी हां, सही सुना आपने... दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार, ये है मोहब्बतें स्टार ने अपनी फीस दोगुनी कर दी है। रिपोर्ट में कहा गया है कि एकता कपूर ने करण पटेल को लॉकडाउन के कारण अपनी फीस कम करने के लिए कहा था। लेकिन अभिनेता करण ने ऐसा करने से मना कर दिया है। 

रिपोर्ट के अनुसार, करण पटेल टीवी शो ये है मोहब्बतें के एपिसोड के लिए लगभग 1.5 लाख रुपये लेते थे। अब करण पटेल 3 लाख रुपये प्रति एपिसोड कसौटी जिंदगी की 2 के लिए चार्ज करेंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@karan9198) on


अपनी टीम के लिए बढ़ाई करण पटेल ने फीस
कथित तौर पर, फीस में बढ़ोतरी के बारे में पूछने के बाद करण पटेल इस बात से सहमत नहीं थे। फिर करण ने बताया कि निर्माताओं को उन्होंने सिर्फ 30% बढ़ोतरी के लिए कहा हैं और बाकी पैसा उनकी टीम, वैनिटी वैन के लिए है। करण की टीम में स्पॉट बॉय, हेयर स्टाइलिस्ट, मेकअप आर्टिस्ट, डिजाइनर शामिल हैं। शुरुआती एपिसोड में वो अपनी वैनिटी वैन लेकर आएंगे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर