कपिल शर्मा ने उड़ाया अपने हेयरस्टाइलिस्ट का मजाक, फोटो पोस्ट कर लिखा मजेदार कैप्शन

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा ने हाल ही में अपने शो द कपिल शर्मा शो की शूटिंग शुरू कर दी है। अब उन्होंने सेट से एक फोटो शेयर की जिसमें उनके हेयरस्टाइलिस्ट पीपीई किट पहनकर उनके बाल बनाते दिख रहे हैं।

Kapil Sharma
Kapil Sharma  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कपिल शर्मा ने शेयर की सेट की फोटो
  • PPE किट पहन मेकअप कर रहे हेयरस्टाइलिस्ट का उड़ाया मजाक
  • फोटो शेयर कर लिखा, 'मैं नहीं जानता कि ये आदमी मेरे हैं या किसी और के'

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने शो द कपिल शर्मा शो की शूटिंग हाल ही में शुरू कर दी है। उन्होंने कोरोना वायरस के बीच 125 दिन बाद फिर से शो की शूटिंग शुरू की है और वो एक बार फिर से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। 

कपिल शर्मा ने किया ये पोस्ट

शो की शूटिंग के दौरान सुरक्षा के सभी नियमों का पालन किया जा रहा है, जिसकी वीडियो और तस्वीरें कपिल ने शेयर भी की थीं। अब उन्होंने अपनी एक नई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें उनके हेयरस्टाइलिस्ट पीपीई (पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट) और मास्क पहने हुए कपिल को तैयार करते नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर कर कपिल ने लिखा, 'विश्वास की डोर के साथ बंधे हैं हम एक दूसरे के साथ, वरना मुझे तो यह भी नहीं पता के यह आदमी मेरे ही हैं या किसी और के।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

फैंस कर रहे मजेदार कमेंट

कपिल ने फोटो शेयर कर मजेदार कैप्शन लिखा और साथ ही उनके फैंस भी इसपर मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक्टर और कॉमेडियन राजीव ठाकुर ने इसपर कमेंट कर लिखा, 'हाहा.. ऐसा लग रहा है कि कपिल शर्मा बम हैं और ये डिफ्यूज करने आए हैं। पर ये नहीं जानता कि ये बम डिफ्यूज नहीं होता। सिर्फ स्टेज पर जाकर फोड़ डालता है।' वहीं एक्ट्रेस नेहा पेंडसे ने भी इसपर हंसते हुए इमोजी बनाकर कमेंट किया। 

हाल ही में शुरू हुई है शूटिंग

मालूम हो कि कपिल ने हाल ही में अपनी टीम के साथ शो की शूटिंग शुरू की है। शनिवार को कपिल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सुमोना चक्रवर्ती और भारती सिंह के वीडियो शेयर किए थे। वीडियो में एंट्री गेट पर दोनों को सैनिटाइज किया गया और दोनों ने मास्क लगाया हुआ है और सेट पर आकर वो सैनिटाइजर से हाथ भी साफ भी करती हैं। कपिल ने पहली इंस्टा स्टोरी पोस्ट में लिखा, 'सभी सावधानियां बरतते हुए सुमोना चक्रवर्ती। वहीं, उन्होंने दूसरे पोस्ट में लिखा कि 125 दिनों के बाद 'द कपिल शर्मा शो' का शूट फिर से शुरू।

अगली खबर