कपिल शर्मा फिर लेंगे द कपिल शर्मा शो से ब्रेक, गिन्नी की डिलीवरी डेट है कारण

टीवी मसाला
Updated Sep 12, 2019 | 21:31 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ कुछ टाइम पहले ही बेबीमून पर गए थे। अब कपिल एकबार फिर अपने बेबी के लिए छुट्टी लेने की प्लानिंग कर रहे हैं। खबरें हैं कि कपिल शर्मा 20 दिन के ब्रेक पर जाना चाहते हैं...

Kapil Sharma Wife Ginni chatrath delivery Soon he Go on break Again From the kapil sharma show
कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ पेरेंट्स बनने वाले हैं।
  • रिपोर्ट्स के मुताबिक गिन्नी की ड्यू डेट दिसंबर में है।
  • कपिल अब ज्यादा से ज्यादा गिन्नी के साथ वक्त बिताना चाहते हैं।

कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द पापा बनने वाले हैं। उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ प्रेग्नेंट हैं और कपल अपना पहला बेबी एक्सपेस्ट कर रहा है। कुछ टाइम पहले ही दोनों बेबीमून पर गए थे। इस दौरान कपिल शर्मा अपने शो द कपिल शर्मा शो से ब्रेक लेकर गिन्नी के साथ कनाडा गए थे जहां पर दोनों ने साथ में वक्त बिताया था। अब नई खबर सामने आ रही हैं कि कपिल शर्मा एकबार फिर अपने बेबी के लिए छुट्टी लेने की प्लानिंग कर रहे हैं। खबरें हैं कि कपिल शर्मा 20 दिन के शूटिंग ब्रेक पर जाना चाहते हैं और इसके उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस में लीव की अर्जी भी डाल दी है। 
एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक जैसे-जैसे कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ की डिलीवरी की डेट नजदीक आ रही है वैसे-वैसे वो काफी प्रोटेक्टिव हो रहे हैं। कपिल इस दौरान गिन्नी और अपने आने वाले बेबी के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताना चाहते हैं। इसी ख्वाहिश को हाल ही में कपिल ने चैनल के सामने रखा है और छुट्टी की अपील की है। कपिल छुट्टी पर जानें से पहले आगे के एपिसोड्स की एडवांस शूटिंग करके जाएंगे। वो द कपिल शर्मा शो के लिए पहले से बैकअप रखना चाहते हैं ताकि उनकी गैरहाजिरी में कोई दिक्कत ना हो। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ginnichatrath) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kapilsharma) on


द कपिल शर्मा शो से जुड़े एक सोर्स ने बताया है कि पापा बनने से पहले उनका बर्ताव भी काफी बदल चुका है। कपिल सेट पर पॉजीटिव और तनावमुक्त रहते हैं। उन्हें जब भी मौका मिलता है वो गिन्नी के पास घर निकल जाते हैं। 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kapilsharma) on


कुछ दिनों पहले कपिल ने पापा बनने की प्लानिंग पर भी बात की थी। कपिल ने कहा था, 'सच कहूं तो मैं क्या तैयारी करूंगा? मुझे इसके बारे में कुछ नहीं पता है, लेकिन मेरा पूरा परिवार बहुत उत्साहित है। चाहे लड़का हो या लड़की, हम परिवार में नए सदस्य का इंतजार कर रहे हैं। तैयारी की अगर बात करें तो गिन्नी और मैं कुछ चीजें खरीद रहे हैं। हमें अभी ये नहीं पता है कि लड़का होगा या लड़की, इसलिए हम झूला वगैरह जैसी जनरल चीजें खरीद रहे हैं।

 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...