कपिल शर्मा की चमकी किस्मत, द एंग्री बर्ड्स मूवी 2 में इस फेमस कैरेक्टर को दे रहे आवाज

टीवी मसाला
Updated Jul 26, 2019 | 00:00 IST | शिवांगी चौहान

कपिल शर्मा के हाथ हाल ही में एक बड़ा हॉलीवुड प्रोजेक्ट लगा है। दरअसल कपिल एनिमेटड फिल्म द एंग्री बर्ड्स मूवी 2 के हिंदी वर्जन में फेमस कैरेक्टर रेड को अपनी आवाज दे रहे हैं...

Kapil Sharma in Angry Birds 2 Know About His character All Detail
कपिल शर्मा।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कपिल शर्मा सबसे पहले 2010 में आई फिल्म भावनाओं को समझो में नजर आते थे।
  • बतौर लीड हीरो कपिल की पहली बॉलीवुड फिल्म 2015 में 'किस किस को प्यार करूं' रही।
  • कपिल की ये फिल्म जबरदस्त हिट रही थी उन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था।

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने लंबे टाइम बाद फिर से फिल्मों की तरह रुख किया है। खबरें हैं कि हाल ही में उनके हाथ एक बड़ा हॉलीवुड प्रोजेक्ट लगा है। दरअसल कपिल शर्मा एनिमेटड फिल्म द एंग्री बर्ड्स मूवी 2 के हिंदी वर्जन में फेमस कैरेक्टर रेड को अपनी आवाज दे रहे हैं। कपिल ने खुद अपने फैन्स के साथ ये खुशखबरी शेयर की है। कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो जबरदस्त इंग्लिश बोलते दिख रहे हैं। 
कपिल शर्मा वीडियो में बता रहे हैं कि उनका कैरेक्टर रेड फिल्म का हीरो है। जो कभी-कभी मुश्किलों में फंस जाता है। कपिल कहते हैं रियल लाइफ में वो भी रेड हैं। उनका पास्ट जानने वाले लोग उन्हें रेड कर सकते हैं। द एंग्री बर्ड्स मूवी 2 इसी साल 23 अगस्त को इंग्लिश के साथ-साथ हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज हो रही है। द एंग्री बर्ड्स फ्रैंचाइजी की पहली फिल्म को भारत में काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। दर्शकों से फिल्म को मिले इस प्यार के बाद अब मेकर्स इसका दूसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं। इसी के लीड कैरेक्टर रेड के लिए कपिल शर्मा को चुना गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kapilsharma) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kapilsharma) on


कपिल शर्मा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 2015 में आई फिल्म 'किस किस को प्यार करूं' से की थी। कपिल की ये फिल्म जबरदस्त हिट रही थी। वैसे कम ही लोग जानते हैं कि इससे पहले 2010 में वो फिल्म भावनाओं को समझो में नजर आते थे। बाद में बतौर हीरो कपिल शर्मा की दूसरी फिल्म फिरंगी रही। हालांकि कपिल की ये फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई। बाद में कपिल ने अपने प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत करते हुए पहली फिल्म सन ऑफ मंजीत सिंह प्रोड्यूज की। इसमें कपिल की स्पेशल अपीयरेंस थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kapilsharma) on


वैसे कपिल शर्मा इन दिनों अपने कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो सीजन 2 से शूटिंग ब्रेक पर हैं। वो पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ कनाडा रवाना हो चुके हैं। यहां कपिल और गिन्नी स्पेशली बेबीमून मनाने गए हैं। बताया जा रहा है कि दोनों कनाडा में 10 दिनों तक रहने वाला हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर