हिना खान के बाद टीवी की ये बहू बनेगी 'कसौटी' की नई कोमोलिका, 6 साल बाद करेगी छोटे पर्दे पर वापसी

टीवी मसाला
Updated Sep 25, 2019 | 20:31 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

कसौटी जिंदगी की 2 में हिना खान कोमोलिका का किरदार निभा रही थीं। अब उनके जाने के बाद नई कोमोलिका का नाम कंफर्म हो गया है। वे भी टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रह चुकी हैं।

Kasautii Zindagii Kay 2 komolika, hina khan, Aamna Sharif
Hina Khan, Aamna Sharif  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कसौटी जिंदगी की 2 के लिए नई कोमोलिका का नाम हुआ फाइनल
  • कहीं तो होगा फेम आमना शरीफ होंगी नई कोमोलिका
  • इससे पहले हिना खान, कोमोलिका का किरदार निभा रही थीं।

टीवी के पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी की 2 को हाल ही में एक साल पूरे हुए हैं। इस शो में लीड कैरेक्टर्स प्रेरणा और अनुराग के अलावा कोमोलिका के किरदार की सबसे ज्यादा चर्चा थी। हिना खान इसमें कोमोलिका बनी नजर आ रही थीं। लेकिन अपने फिल्म प्रोजेक्ट्स के चलते उन्होंने ये शो छोड़ दिया था और अब उनकी जगह नई कोमोलिका आने वाली है। टीवी सीरियल कहीं तो होगा की कशिश यानि आमना शरीफ नई कोमोलिका बनी दिखेंगीं।

हाल ही में आमना ने ये कंफर्म किया वे कोमोलिका के रूप में नजर आने वाली हैं। उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में टीवी से इतना लंबा ब्रेक लेने और पहली बार नेगेटिव किरदार निभाने के बारे में बात की। आमना ने बताया कि मेरी पर्सनल लाइफ के लिए मैंने ब्रेक लिया था। कंफर्ट जोन में रहकर लव स्टोरी के साथ कम बैक करना आसान होता, लेकिन एक एक्टर के रूप में ये मुझे अच्छा नहीं लगता। इसलिए जब मुझे कोमोलिका का रोल ऑफर किया गया तो मुझे पता था कि ये ही वो किरदार है जो एक एक्टर के तौर पर मुझे सबसे ज्यादा चैलेंज करेगा।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@aamnasharifofficial) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@realhinakhan) on

 

आपको बता दें कि म्यूजिक वीडियोज से अपने करियर की शुरुआत करने वाली आमना को कहीं तो होगा में कशिश के रोल से पहचान मिली थी। इसके बाद वे होंगे जुदा ना हम और एक थी नायका जैसे शोज में नजर आईं। वे 2013 में आखिरी बार टीवी पर दिखीं थीं, इसके बाद आमना 6 साल बाद छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@aamnasharifofficial) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@aamnasharifofficial) on

 

आमना आलू चाट, आओ विश करें, शक्ल पे मत जा और एक विलेन जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर स्टारर एक विलेन में आमना ने रितेश देशमुख की पत्नी का किरदार निभाया था। टीवी पर आमना हमेशा पॉजिटिव रोल में ही दिखीं हैं। ऐसे में उन्हें कोमोलिका के किरदार में देखना काफी दिलचस्प होगा।

अगली खबर