1 बच्चे की मां हैं TV एक्ट्रेस जूही असलम, कभी हाइट की वजह से सुनने पड़े ताने, आज छोटे परदे की हैं पॉपुलर स्टार

Juhi Aslam Fats, Gudiya Hamari Sabhi Pe Bhari: अभिनेत्री बनने के बाद बदल गई जूही असलम की जिंदगी। बताया- 'मेरी छोटी हाइट की वजह से लोग उड़ाते थे मजाक...'

Juhi Aslam Comeback With gudiya humari sab pe bhari Know FactsBoyfriend to biography more
पति और बेटे के साथ जूही असलम। 

मुख्य बातें

  • जूही असलम सीरियल गुड़िया हमारी सभी पे भारी में नजर आने वाली हैं।
  • एक्ट्रेस जूही ने यहां तक पहुंचने के लिए लंबा सफर तय किया है।
  • एक्टिंग से लिए 2 साल के ब्रेक में जूही असलम ने शादी कर ली है।

टीवी एक्ट्रेस जूही असलम दो साल बाद छोटे परदे पर कमबैक कर रही हैं। जूही असलम सीरियल गुड़िया हमारी सभी पे भारी में नजर आने वाली हैं। एक्टिंग से लिए 2 साल के ब्रेक में जूही असलम ने ना सिर्फ शादी कर ली है बल्कि वो एक खूबसूरत बच्चे मां भी बन गई हैं। जूही असलम ने अगस्त 2019 में बेटे मोहम्मद रहीम को जन्म दिया और मां बनने के बाद अब एक्ट्रेस ने नया टीवी शो साइन किया है। 

ब्रेक के बाद कमबैक को लेकर जूही असलम ने बातचीत की है। आखिरी बार सीरियल बढ़ो बहू में देखी गई जूही असलम बताती हैं, 'अब तो मेरी लाइफ बेटे के इर्द-गिर्द घूमती है। मेरा परिवार फिर से काम शुरू करने को लेकर श्योर नहीं था, हालांकि मेरे पति बेटे का ख्याल रखेंगे। मैं एक्टिंग में वापस लौट रही हूं। हालांकि शो में मेरा कैमियो है इसके बाद मैं अपने घर फिरोजाबाद (उत्तर प्रदेश) वापस चली जाऊंगी।' 

अभिनेत्री जूही असलम की हाइट चार फीट और एक इंच है। इसी वजह से वो स्वीकार करती हैं कि सही रोल के लिए उनको काफी इंतजार करना पड़ता है। जूही असलम का कहना है मेरे लिए, विकल्प सीमित हैं। इसके अलावा, मुझे टाइप करना आसान है। यह कहते हुए कि छोटी लड़की का रोल है, इसको ले लो...। मैं बस यही चाहती हूं कि लोग इस बॉक्स से हटकर सोचें। सौभाग्य से, मुझे बाबा ऐसो वर ढूंडो (2010) जैसे शो के साथ अपना करियर शुरू करने का मौका मिला, जिसमें मैंने लीड भूमिका निभाई। अब गुड़िया हमारी... शो में भी मेरा किरदार वंदना काफी दिलचस्प है।'

कभी जूही असलम को सुनने पड़ते थे ताने
एक्ट्रेस जूही ने यहां तक पहुंचने के लिए लंबा सफर तय किया है। वो कहती हैं कि उनकी हाइट आज उसकी सबसे बड़ी ताकत है। मैंने अभिनेत्री बनने के बाद अपने रिश्तेदारों के प्रति मेरे रवैये में बदलाव देखा है। मेरी छोटी हाइट की वजह से मेरी आंटी मुझे बताती हैं कि ये कपड़े तुम पर अच्छे नहीं लगेंगे।

जूही कहती हैं कि मुझे बुरा लगता था कि काश मैं भी लंबी होती। बच्चे भी बात करते मजाक बनाते थे। लेकिन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आकर सब बदल गया। अब मेरी हाइट ही मुझे सबसे बड़ी ताकत लगती है।

जूही असलम को मिला बिग बॉस का ऑफर 
जूही असलम ने साल 2010 में टीवी सीरियल ऐसो वर ढूंढो से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, जिसमें उन्होंने भारती नाम की लड़की का रोल निभाया था। जो अमीर परिवार से होती है और बहुत अच्छी होती है लेकिन कम हाइट के चलते उसे और उसके परिवार को कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है। जूही असलम को बिग बॉस 11 के लिए भी अप्रोच किया गया था हालांकि वो इस सीजन का हिस्सा नहीं बनी थीं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर