जसलीन मथारू ने भोपाल जाकर की बॉयफ्रेंड अभिनीत गुप्ता से पहली मुलाकात, एयरपोर्ट पर गले मिलते आए नजर

Jasleen Matharu Boyfriend Dr. Abhinit Gupta: जसलीन मथारू 15 दिन भोपाल रहकर मुंबई वापस गई हैं। जसलीन मथारू भोपाल में पहली बार बॉयफ्रेंड अभिनीत गुप्ता से मिलीं...

Jasleen Matharu Waiting For Boyfriend Dr. Abhinit Gupta Divorce Then She marry
अभिनीत के साथ जसलीन मथारू।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बिग बॉस में भजन सम्राट अनूप जलोटा और जसलीन मथारू का रिश्ता बेहद सुर्खियों में रहा था।
  • जसलीन और अनूप के रिश्ते को लेकर कई तरह की खबरें आई थीं।
  • अनूप ने बाद में सबका खंडन कर जसलीन को अपनी शिष्या बताया था। 

बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट और पंजाबी सिंगर जसलीन मथारू को आखिरकार उनका हमसफर मिल गया है। खबर है कि जसलीन मथारू भोपाल के डॉक्टर अभिनीत गुप्ता को डेट कर रही हैं। हाल ही में जसलीन मथारू 15 दिन भोपाल रहकर मुंबई वापस गई हैं। जसलीन मथारू जब भोपाल एयरपोर्ट पर उतरी थीं तो अभिनीत और वो एक-दूसरे को टाइट हग करते दिखे थे। साथ ही ये पहली बार था जब दोनों आमने-सामने से मिले। 

दरअसल जसलीन मथारू भोपाल अपने एक वीडियो शूटिंग के लिए आई थीं। इसी दौरान वो पहली बार अभिनीत गुप्ता से मिलीं। जसलीन ने खुद बताया कि उनकी ये 15 दिनों की ट्रिप काफी शानदार रही। अभिनेत्री और मॉडल जसलीन मथारू बताती हैं, 'मेरे लिए ये ट्रिप प्रोफेशनल के साथ-साथ पर्सनल भी थी। मैं डॉक्टर अभिनीत और उनके परिवार से मिलना चाहती थी। मेरे वीडियो की शूटिंग अभिनीत के फार्महाउस पर ही हुई है।' आपको बताते चलें कुछ महीने पहले ही अनूप जलोटा ने जसलीन और अभिनीत की फोन पर बातचीत कराई थी। अभिनीत गुप्ता ने पिछले साल ही शादी की थी लेकिन 1-2 हफ्ते में ही ये रिश्ता टूट गया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@drabhinitgupta) on

अभिनीत गुप्ता की हो चुकी एक शादी

जसलीन मथारू ने अपने लवर अभिनीत की पहली शादी को लेकर बताया, 'वो मेरे साथ बिल्कुल क्लियर हैं। मैं उस मामले के बारे में सबकुछ जानती हूं। मेरी साइड से कोई आशंकाएं नहीं है लेकिन हां हम जल्दी शादी नहीं करने वाले हैं। क्योंकि पहले अभिनीत का तलाक होना है। साथ ही मुझे अपने करियर पर ध्यान देना फिर फ्यूचर प्लानिंग करनी है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@drabhinitgupta) on

अनूप जलोटा संग सुर्खियों में रहा रिश्ता

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस के बारहवें सीजन के दौरान भजन सम्राट अनूप जलोटा और जसलीन मथारू का रिश्ता बेहद सुर्खियों में रहा था। दोनों को लेकर कई तरह की खबरें आई थीं। लेकिन अनूप जलोटा ने बिग बॉस के बाहर आकर सबका खंडन किया था और जसलीन को अपनी शिष्या बताया था। 

अगली खबर