बंद होने वाला है 'जग जननी माँ वैष्णोदेवी' सीरियल, 2 अक्टूबर को प्रसारित होगा आखिरी एपिसोड

Jag Janani Maa Vaishnodevi: 3 अक्टूबर से जग जननी माँ वैष्णो देवी सीरियल का प्रसारण बंद किया जाने वाला है। इससे पहले अभिनेत्री पूजा बनर्जी को बदलने के लेकर शो चर्चा में था।

Jag Janani Maa Vaishnodevi to go off air
बंद होगा टीवी सीरियल जग जननी मां वैष्णो देवी 

मुख्य बातें

  • बंद होने जा रहा है 'जग जननी माँ वैष्णोदेवी' का प्रसारण
  • इससे पहले अभिनेत्री पूजा बनर्जी के बदले जाने को लेकर चर्चा में था शो
  • 2 अक्टूबर को प्रसारित होने वाला है आखिरी एपिसोड

मुंबई: मां वैष्णो देवी के जीवन पर आधारित पौराणिक शो 'जग जननी मां वैष्णोदेवी' 2 अक्टूबर को समापन के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह शो सितंबर, 2019 में प्रसारित होना शुरु हुआ था। हाल ही में इसकी प्रमुख अभिनेत्री पूजा बनर्जी को बदले जाने के बाद यह चर्चा में था। गर्भवती होने के बाद पूजा एक ब्रेक लेना चाहती थीं। अभिनेत्री परिधि शर्मा ने जून में पूजा की जगह ली थी।

शो के अंत के बारे में बात करते हुए, परिधि ने कहा, 'यह एक सुंदर यात्रा थी और मुझे खुशी है कि मुझे एक पौराणिक शो में मुख्य भूमिका निभाने का मौका मिला। मुझे कई दिलचस्प चीजें करने को मिलीं और COVID-19 महामारी के बीच शूटिंग भी एक चुनौती थी। यह हमारे प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा और पवन कुमार के समर्थन के बिना आसान नहीं था। मैंने इसके लिए शूटिंग करते समय बहुत सावधानी भी बरती। मेरे मेकअप रूम के अंदर एक किचन था और मैं अपना खाना बनाती थी। मैं अपनी पानी की बोतल भी ले जाती थी। अब, शो समाप्त होने के साथ मुझे इंदौर वापस जाने और अपने परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा।'

छोटी वैष्णवी की मां रानी समृद्धि का किरदार निभाने वालीं तोरल रसपुत्र ने लॉकडाउन से पहले शो छोड़ दिया था क्योंकि इसमें बदलाव होने जा रहा था और तोरल एक बड़ी हो चुकी वैष्णवी के लिए मां का किरदार निभाने के लिए तैयार नहीं थी। इशिता गांगुली, मदिराक्षी मुंडले, हृषिकेश पांडे और मनीषा रावत भी शो के अहम किरदार निभा रहे थे।

सूत्रों के मुताबिक, निर्माता महेश पांडे का कॉमेडी शो 'गुप्ता ब्रदर्स चार कुंवर से गंगा किनारे' अब 'जग जननी मां वैष्णोदेवी' की जगह लेगा। इस शो में बिग बॉस 11 का हिस्सा रहे हितेन तेजवानी ने मुख्य भूमिका निभाई है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर