Jag Janani Maa Vaishno Devi: ईशा देओल कर रहीं टीवी डेब्यू, निभाएंगी परिधि शर्मा की मां का किरदार?

Esha Deol Enter In TV show Jag Janani Maa Vaishno Devi?: जग जननी मां वैष्णोदेवी टीवी शो के मेकर्स कास्ट के लिए कुछ और नए चेहरों की तलाश में है।बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल इस सीरियल में नजर आ सकती हैं...

Esha Deol Daughter Of hema malini dharmendra make TV debut with TV show Jag Janani Maa Vaishno Devi?
ईशा देओल और परिधि शर्मा।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • जग जननी मां वैष्णोदेवी टीवी शो वैष्णोदेवी के जीवन पर आधारित एक पौराणिक धारावाहिक है।
  • लीड अभिनेत्री पूजा बनर्जी को रिप्लेस किया गया है इसी के बाद से ये टेली शो चर्चाओं में है।
  • अब खबर है कि एक्ट्रेस ईशा देओल सीरियल जग जननी मां वैष्णोदेवी से टीवी पर डेब्यू कर सकती हैं।

जग जननी मां वैष्णोदेवी टीवी शो इन दिनों खूब चर्चा में है। ये वैष्णोदेवी के जीवन पर आधारित एक पौराणिक धारावाहिक है। शो में कुछ दिन पहले ही लीड अभिनेत्री पूजा बनर्जी को रिप्लेस किया गया है इसी के बाद से ये टेली शो चर्चाओं में है। अब खबर है कि जग जननी मां वैष्णोदेवी टीवी शो के मेकर्स कास्ट के लिए कुछ और नए चेहरों की तलाश में है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल सीरियल जग जननी मां वैष्णोदेवी से टीवी पर डेब्यू कर सकती। ईशा देओल से हाल ही में टीवी शो को लेकर बात की गई है वो एक्ट्रेस तोरल रासपुत्र को रिप्लेस कर सकती हैं। जो कि शो में वैष्णवी की मां समृद्धि देवी का किरदार निभा रही थीं। हालांकि, ईशा ने इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है कि वह तोरल की जगह लेंगी। लेकिन शो से बाहर होने की बात को तोरल ने जरूर बताया है कि वो अब टीवी शो जग जननी मां वैष्णोदेवी का हिस्सा नहीं हैं।

तोरल रासपुत्र ने इस वजह से छोड़ा सीरियल

एक्ट्रेस तोरल रासपुत्र ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया, 'लीप्स और स्टोरीलाइन में अचानक बदलाव के बाद एक्टर्स का शो छोड़ना एक प्रोसेस है। क्योंकि सब कुछ रेटिंग्स पर निर्भर करता है। मुझे पता था कि मां वैष्णोदेवी के बारे में पता था लेकिन मुझे उम्मीद नहीं थी कि ऐसा अचानक होगा। मैंने कभी भी एक अडल्ट के लिए मां की भूमिका नहीं निभाई है। क्योंकि शो में लीप लेने का निर्णय अचानक लिया था, मैंने पूजा के साथ कुछ सीन्स की शूटिंग की थी। हालांकि मुझे यकीन था कि मैं इस शो को छोड़ना चाहती हूं। मुझे लगा कि मैं एक मां के रूप परदे पर कनविंसिंग नहीं लग रही हूं। यह एक आपसी समझ से लिया गया निर्णय था और निर्माताओं ने मेरी बात को समझा।'

परिधि शर्मा बनीं नई वैष्णो देवी
शुरुआत में दर्शक इस तथ्य से खुश नहीं थे कि पूजा बनर्जी को शो से बाहर कर दिया गया है। हालांकि निर्माताओं ने बताया कि अभिनेत्री परिधि शर्मा अब उनकी जगह लेंगी। टीवी शो जोधा अकबर में जोधा बाई की भूमिका निभाकर घर-घर फेमस हुईं परिधि के शो में आने से दर्शक काफी खुश हैं। क्योंकि परिधि शर्मा टीवी इंडस्ट्री का बड़ा और पॉपुलर नाम हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर