Ishq Mein Marjawan 2: हैली शाह-राहुल सुधीर का TV सीरियल इश्क में मरजावां 2 हो रहा बंद, ये नया शो करेगा रिप्लेस

Ishq Mein Marjawan 2 End Soon: हेली शाह, राहुल सुधीर और विशाल वशिष्ठ के फैन्स के लिए बुरी खबर है। सीरियल इश्क में मरजावां 2 को लेकर चर्चा है कि इसे जल्द ही रिप्लेस किया जा रहा है...

Helly Shah Rrahul Sudhir TV Show Ishq Mein Marjawan 2 Go Off Air On March 15
इश्क में मरजावां-2। 

मुख्य बातें

  • इश्क में मरजावां 2 के फैन्स के लिए बुरी खबर है।
  • सीरियल इश्क में मरजावां 2 अब बंद होने जा रहा है।
  • इसे जल्द ही नया सीरियल रिप्लेस कर सकता है।

टीवी शो इश्क में मरजावां 2 को जनता का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। हालांकि अब हेली शाह, राहुल सुधीर और विशाल वशिष्ठ के फैन्स के लिए बुरी खबर है। टीवी सीरियल इश्क में मरजावां 2 अब बंद होने जा रहा है। लंबे समय से सीरियल इश्क में मरजावां 2 को लेकर ऐसी चर्चा है कि गिरती टीआरपी के कारण ये शो जल्द ही रिप्लेस हो सकता। अब ताजा जानकारी के मुताबिक 15 मार्च तक टीवी सीरियल इश्क में मरजावां 2 का आखिरी टेलीकास्ट दिन होगा।

इश्क में मरजावां 2 को लेकर चैनल ने ऑफ एयर करने का फैसला लिया है। फैसला कल ही निर्माताओं द्वारा लिया गया है और इसके बारे में पहले से ही पूरी टीम को सूचित कर दिया गया था जिसने उन्हें परेशान कर दिया है। फाइनली अब इश्क में मरजावां 2 शो टीवी पर ऑफ-एयर हो रहा है, लेकिन यह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम करना जारी रहेगा। जैसा कि टीवी शो सिलसिला बदलते रिश्तों का के साथ हुआ था।

शो के एक करीबी सूत्र ने सूचित किया है कि काफी समय से मेकर्स शो को खत्म करने के लिए चर्चा में थे। हालांकि अच्छी प्रतिक्रिया को देखते हुए निर्माताओं ने कहानी को आगे ले जाने का फैसला किया। अब रेटिंग में गिरावट से आखिरकार टेलीविजन पर शो खत्म करने और उस स्लॉट को आने वाले नए सीरियल उड़ारियां  को देने के लिए राजी कर लिया है। लेकिन शो की लोकप्रियता और प्रशंसकों की मांग को देखते हुए, यह डिजिटल स्पेस पर स्ट्रीम होगा।

इश्क में मरजावां 2 पिछले साल जुलाई में ऑन एयर हुआ था। अब 8 महीने के बाद सीरियल बंद होने वाला है। सीरियल की कहानी ने दर्शकों को इससे बांधे रखा और काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। साथ ही इसमें नजर आई मुख्य जोड़ी रिद्धिमा(हैली शाह) और वंश रायसिंघानिया(राहुल सुधीर) को दर्शकों का खूब प्यार मिला।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर