Yeh Hai Chahatein: Indira Krishnan ने अचानक छोड़ा एकता कपूर का टीवी शो ये है चाहतें, मेकर्स पर लगाए गंभीर आरोप

Yeh Hai Chahatein Actress Indira Krishnan quits Show:ये है चाहतें छोड़ने के बाद अभिनेत्री इंदिरा कृष्णन का कहना है - मेरा केवल एक कोने में खड़े होने या बैठने के लिए नयागांव ड्राइव करके जाने का कोई मतलब नहीं था।

Yeh Hai Chahatein Actress Indira Krishnan quits TV Show
इंदिरा कृष्णन 

मुख्य बातें

  • अभिनेत्री इंदिरा कृष्णन ने अपने नए फैसले को लेकर चर्चा में हैं।
  • टीवी अदाकारा इंदिरा ने शो ये है चाहतें छोड़ने का फैसला किया है।
  • टीवी अभिनेत्री अपने ट्रैक से खुश नहीं थीं।

छोटे परदे की अनुभवी अभिनेत्री इंदिरा कृष्णन ने अपने नए फैसले को लेकर चर्चा में हैं। खबर आ रही है कि टीवी अदाकारा इंदिरा कृष्णन ने एकता कपूर का लोकप्रिय शो ये है चाहतें छोड़ने का फैसला किया है। शो में मां वसुधा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री अपने ट्रैक से खुश नहीं थी और इसलिए बुधवार को वो मेकर्स को अपना फैसला सुनाकर सेट से घर आ गईं। 

अभिनेत्री इंदिरा कृष्णन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में भी इस खबर की पुष्टि की और बताया है कि वह अपने ट्रैक से दुखी थी। इंदिरा कृष्णन का कहना है कि केवल एक कोने में खड़े होने या बैठने के लिए नयागांव ड्राइव करके जाने का कोई मतलब नहीं था।

ये है चाहतें की अभिनेत्री इंदिरा कृष्णन ने बताया कि उन्होंने एक-दो महीने इसी ट्रैक को करने की कोशिश की, लेकिन हालात और ही बिगड़ते गए। उन्होंने कहा कि नायिका की मां होने के बावजूद सीन्स में उनकी कोई सहभागिता नहीं थी और उन्हें लगा कि उन्हें कम आंका जा रहा है। 

इंदिरा कृष्णन ने बताया कि शुरू में महीने में 18-22 दिन, फिर 15 दिन और अब मार्च में सिर्फ पांच दिन ही शूटिंग की। अब उन्हें केवल फंक्शन और सेलिब्रेशन में ही बुलाया जा रहा था।

'शो में मेरे करने के लिए कुछ भी नहीं बचा था। बहुत बार, मुझे एक प्रोप की तरह महसूस कराया गया था।' शो के बारे में चौंकाने वाला खुलासा करते हुए अभिनेत्री के कहा कि वास्तव में, मुझे टीम की ओर से ये कह तक कहा गया है कि आज आपके डायलॉग नहीं हैं। यह मेरे जैसे अनुभवी अभिनेता के लिए निंदनीय है।

एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि यह सिर्फ उनके बारे नहीं है, बल्कि उनके कुछ को-स्टार्स भी अपने ट्रैक से नाखुश महसूस कर रहे हैं। लेकिन आय के एक स्थिर स्रोत को सुनिश्चित करने के लिए काम करना जारी रखे हैं। इंदिरा के को-स्टार्स दोस्तों ने उन्हें शो ना छोड़ने की सलाह की थी लेकिन यह एक्ट्रेस के सम्मान के खिलाफ था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर