Upcoming TV Serial: नागिन 4 से बेहद-2 और इंडियन आइडल-11 तक, छोटे परदे पर जल्द शुरू हो रहे ये 8 नए टीवी सीरियल

Upcoming Hindi Tv Serial 2019: जल्द छोटे परदे पर कई नए टीवी सीरियल और शोज शुरू होने वाले हैं। आने वाले महीनों में बैक टू बैट टीवी सीरियल दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वाले हैं। आइए देखें अपकमिंग शोज की लिस्ट...

Upcoming Hindi Tv Serial And Reality shows 2019 Indian idol 11 Naagin 4 To to khatron ke khiladi 10
अपकमिंग टीवी सीरियल्स। 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस सीजन 13 ने शुरू होते ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है।
  • बिग बॉस के अलावा जल्द छोटे परदे पर कई और टीवी सीरियल शुरू होने वाले हैं।
  • इन टीवी सीरियल्स में रियलिटी शोज भी शामिल हैं।

छोटे परदे का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस सीजन 13 शुरू हो गया है। सलमान खान के इस शो ने ऑनएयर होते की धमाल मचाना शुरू कर दिया है। बिग बॉस के घर में आए कंटेस्टेंट अपनी-अपनी तरह से शो में धमाल मचा रहे हैं। वैसे अभी तो सीरियल को शुरू हुए 2 हफ्ते ही हुए हैं लेकिन बिग बॉस में ढेर सारा ड्रामा देखने को मिल रहा है। वैसे दर्शकों को बिग बॉस ही नहीं जल्द छोटे परदे पर कई मनोरंजन करने वाले सीरियल और शोज मिलने वाले हैं। जी हां, आने वाले महीनों में बैक टू बैट कई ऐसे टीवी सीरियल और शोज शुरू हो रहे हैं जो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेंगे। आइए एक नजर डालते हैं उन टीवी सीरियल्स पर....

नागिन-4
एकता कपूर जल्द छोटे पर्दे पर सबसे लोकप्रिय टीवी सीरियल में से एक नागिन का चौथा पार्ट लेकर आ रही हैं। नागिन 4 का टीजर सामने आ चुका है और जल्द ही ये शो टीवी पर दस्तक देने वाला है। नागिन सीजन 3 खत्म होने के तुरंत बाद ही इसके चौथे सीजन की घोषणा कर दी गई थी। चौथे पार्ट के ल‍िए प्रोड्यूसर एकता कपूर ने दो बेहद खूबसूरत अदाकाराओं को चुना है। नागिन 4 के लिए जिन अभिनेत्रियों को फाइनल किया गया है वो क्रिस्‍टल डिसूजा और निया शर्मा हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ishanivideos) on

मेरे डैड की दुल्हन
टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी जल्द ही दर्शकों के लिए सीरियल मेरे डैड की दुल्हन लेकर आ रही हैं। इस सीरियल में श्वेता टीवी एक्टर वरुण बडोला के साथ लीड रोल में नजर आने वाली है। डीजे ए क्रिएटिव यूनिट के प्रोडक्शन में बन रहा ये सीरियल जल्द ही ऑनएयर होगा। इस सीरियल की कहानी एक बाप-बेटी की स्टोरी पर बेस्ड होगी। कहानी के मुताबिक जब बेटी को एक दिन उसके पिता के अकेलेपन का अहसास होता है तो वो उनके लिए पार्टनर की तलाश में लग जाती है। इसी कॉन्सेप्ट को ध्यान में रखते हुए टीवी सीरियल का नाम मेरे डैड की दुल्हन रखा गया है।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@shweta.tiwari) on

बेहद-2   
जेनिफर विगेंट का मोस्ट अवेटेड सीरियल बेहद 2 भी आने वाला है। इसमें जेनिफर के अपोजिट इस बार शिविन नारंग नजर आएंगे। एक वेबसाइट ने अपने सूत्र के हवाले से बताया कि बेहद 2 रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति को रिप्लेस करेगा। ये शो मिड-नवंबर में ऑन एयर होने वाले हैं। हालांकि अब तक इनकी डेट फाइनल नहीं हुई है। 

खतरों के खिलाड़ी -10 
रोहित शेट्टी के रियलिटी एंड एडवेंचर शो खतरों के खिलाड़ी का फैन्स काफी बेसब्री से इंतजार करते है। ये शो पिछले साल टीआरपी की लिस्ट में नंबर वन था। वहीं, अब शो अपने 10वें सीजन के साथ वापसी कर रहा है। शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है ये बिग बॉस-13 के बाद ऑनएयर होगा। बात  कंटेस्टेंट्स की करें तो इस सीजन में करण पटेल, करिश्मा तन्ना, रानी चटर्जी, अदा खान, आरजे मलिष्का, शिविन नांरग, अदा खान, तेजस्वी प्रकाश, रेडियो जॉकी मलिष्का मेंडोंसा, कॉमेडियन बलराज सयल, डांसर एंड कोरियोग्राफर धर्मेंश येलांदे सहित कई बड़े स्टार्स शो का हिस्सा बन रहे हैं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@khatronkkhiladi10) on

ये हैं चाहतें 
टीवी सीरियल ये हैं मोहब्बतें का जल्द सीजन 2 ये हैं चाहतें भी शुरू होने वाला है। सीरियल के दूसरे पार्ट में एकता कपूर एक्टर करण वाही को कास्ट करने वाली हैं। बताया जा है कि ये हैं मोहब्बतें इस साल दिसंबर में ऑफएयर हो जाएगा। इसी के बाद मेकर्स इसका दूसरा सीजन लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं। 

इंडियन आइडल-11  
सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल भी अपने सीजन 11 के साथ छोटे परदे पर वापसी कर रहा है। शो में इसबार भी नेहा कक्कड़, अनु मलिक और विशाल ददलानी की जज तिकड़ी देखने को मिलेगी। वहीं होस्ट के तौर पर आदित्य नारायण नजर आएंगे। शो के लगातार ऑडिशन प्रोमो सामने आ रहे हैं जिसमें एक से बढ़कर एक सिंगर पहुंच रहे हैं। बता दें, ये शो 12 अक्टूबर से ऑनएयर होगा।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@sonytvofficial) on

शरारत-2 
टीवी पर एकबार फिर हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देने वाला सीरियल शरारत वापसी कर रहा है। 15 साल बाद शरारत अपने सीजन-2 के साथ आ रहा है। कुछ टाइम पहले ही मेकर्स ने सीरियल की पुरानी टीम फरीदा जलाल, करणवीर बोहरा, श्रुति सेठ, सिंपल कौल से सीजन 2 को लेकर खास बातचीत की थी। इस गेट टू गेदर की एक फोटो भी सामने आई थी जिसमें पूरी टीम एक साथ लंच करती दिखी थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@salonidaini_) on

ये जादू है जिन्न 
टीवी सीरियल ये जादू है जिन्न भी जल्द शुरू होने वाला है। इससे गंगू बाई के रोल के लिए पहचानी जाने वाली सलोनी दैनी जल्द टीवी पर कमबैक करने जा रही हैं। उनके शो का प्रोमो भी सामने आ गया है। मैजिकल शो ये जादू है जिन्न 14 अक्टूबर को शुरू होने जाएगा। सीरियल की कहानी एक ऐसे शख्स अमन जुनैद खान की है जिस पर जिन्न का साया है। सलोनी इसमें अमन की बहन के रोल में नजर आएंगी। इसके साथ ही उन्होंने शो में आवाज भी दी है और वो कुछ एपिसोड की कहानी बयां करेंगी। बता दें, सलोनी दैनी ने अपनी पढ़ाई के चलते एक्टिंग से दूरी बना ली थी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर