Imlie Upcoming Twist: 3 महिलाओं को सबक सिखाएगी इमली, आदित्य को पाने के लिए मालिनी का नया मास्टर प्लान

Imlie TV Serial Update Major Twist: मालिनी, आदित्य को वापस जीतने की कोशिश कर रही है। इमली भी एड़ी चोटी का जोर लगा रही है। इमली की कहानी में आने वाले हैं 3 बड़े ट्विस्ट...

Imlie TV Serial Update| Imlie Major Twist| Imlie 3 New entries| malini And anu plan for aditya-Imlie| imlie upcoming twist update| Imlie 3 Twist: इमली सीरियल में आगे क्या, 3 बड़े बदलाव|
इमली टीवी शो। 
मुख्य बातें
  • टीवी सीरियल इमली दिलचस्प ट्विस्ट और ड्रामा के लिए तैयार है।
  • मालिनी, आदित्य को वापस जीतने की कोशिश कर रही है।
  • अब कुछ ऐसा होगा जिस वजह से आदित्य, इमली से दूर हो जाएगा।

टीवी धारावाहिक इमली बड़े ट्विस्ट और टर्न्स के साथ दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। अब लोकप्रिय टीवी सीरियल इमली दिलचस्प ट्विस्ट और ड्रामा के लिए तैयार है। जैसा कि इमली और मालिनी एक दूसरे के खिलाफ जा रहे हैं और उनके लिए चीजें बदतर होती जा रही हैं। मालिनी, आदित्य को वापस जीतने की कोशिश कर रही है। इधर इमली भी आदित्य को पाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही है, लेकिन अब कुछ ऐसा होगा जिस वजह से आदित्य, इमली से दूर हो जाएगा। इमली की कहानी में आने वाले हैं 3 बड़े ट्विस्ट।

मालिनी का नया मास्टर प्लान
इमली के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि मीठी को जैसे ही पता चलेगा कि मालिनी और आदित्य एक ही छत के नीचे रह रहे हैं तो उसके पैरों तले जमीन ही खिसक जाएगी। मालिनी, अनु से वीडियो कॉल पर कहेगी कि अब वो इमली को आदित्य से हमेशा-हमेशा के लिए दूर कर देगी। मालिनी खुद से ही वादा करेगी कि आने वाले दिनों में वो इमली को आदित्य की नजरों में पूरी तरह से गिरा देगी। मालिनी के दिमाग में कुछ बड़ा चल रहा है। 

इमली में हो रही 3 नई एंट्री
इमली सीरियल में 3 नई एंट्री होने वाली हैं जो कि एक बड़ा ट्विस्ट लेकर आएंगी। दरअसल परिवार एक छोटी सी यात्रा के लिए जा रहा होगा, तभी रास्ते में उनकी कार पंक्चर हो जाती है और वे फंस जाते हैं। जब आदित्य और निशांत रास्ते में होते हैं, तब इमली, मालिनी, अपर्णा, राधा, रूपी और पंकज बड़ी मुसीबत में पड़ जाते हैं। तभी 3 महिलाएं परिवार को बरगलाते हैं और उनके सोने के गहने चुरा लेती हैं। हालांकि, इमली उन्हें भागते हुए देख लेती है। अब इमली की सीरियल में जबरदस्त फाइट सीन देखने को मिलेगा। इमली पगडंडिया स्टाइल में 3 महिलाओं के साथ जबरदस्त फाइट करती है और उनके चेहरे पर ज़ोर से थप्पड़ जड़कर उन्हें घसीटकर मारती है। इमली उनसे वापस सारे गहने छीन लेती है। इस तरह से इमली एक बार फिर त्रिपाठी परिवार के सामने खुद को साबित करेगी। 

देव देगा इमली का साथ
इमली और आदित्य के रिश्ते के बीच मालिनी वापस आ गई है और इस बार वो अपने पति को खोना नहीं चाहती है। इमली को मालिनी की मंशा पर शक होता है और वो ये बात आदित्य से भी कहती है। आदित्य ने इन बातों पर भरोसा करने से इनकार कर दिया है क्योंकि उसे लगता है कि मालिनी ने उसके लिए बलिदान दिया है। अब देव को मालिनी और अनु की साजिश के बारे में पता चलता है। ऐसे में देव ने इमली के लिए खड़ा होने का फैसला किया है और उसने मालिनी को भी चेताया है। अब मालिनी और अनु आगे क्या योजना बना रहे हैं और अपने पक्ष में चीजें कैसे बदलेगे ये देखना होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर