Imlie Spoiler: इमली को घर वापस लेने जाएगा आदित्‍य, लेकिन आर्यन संग देख फटी रह जाएंगी आखें, सीरियल में आएगा नया टर्न

Imlie Major twist: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली की कहानी इन दिनों काफी दिलचस्‍प हो चली है। इमली और आर्यन करीब आ रहे हैं, ये देखकर आदित्‍य परेशान है।

Imlie Spoiler Alert
Imlie Spoiler Alert  
मुख्य बातें
  • सीरियल इमली की कहानी इन दिनों काफी दिलचस्‍प हो चली है।
  • इमली को मिल गया है प्रमोशन, आदित्‍य को बनाया गया जूनियर।
  • बावजूद इसके इमली को अपने घर लाना चाहता है आदित्‍य।

Imlie Major twist: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली की कहानी इन दिनों काफी दिलचस्‍प हो चली है। इमली और आर्यन करीब आ रहे हैं, ये देखकर आदित्‍य परेशान है। एक इंटरव्‍यू के चलते इमली का प्रमोशन हो गया है और आदित्‍य को जूनियर बना दिया गया है। हालांकि इस सबके बावजूद आदित्‍य इमली को अपने परिवार में वापस लाना चाहता है। पूरा परिवार भी यही चाहता है कि इमली त्रिपाठी हाउस में वापस आ जाए। इसीलिए इमली और आदित्‍य की पहली सालगिरह पर एक फंक्शन रखा गया है। आदित्‍य इस फंक्‍शन के लिए इमली को लेने जाएगा।

दूसरी तरफ मालिनी ने अपनी मां अनु के साथ मिलकर एक प्‍लान बनाया है। वे दोनों नहीं चाहती हैं इमली किसी भी तरह आदित्‍य की लाइफ में वापस आए। अनु ने आर्यन को फोन कर एक होटल में जाने के लिए कहा है और महिलाओं के मुद्दे पर लिखने वाली अपनी रिपोर्टर को लाने के ल‍िए कहा है। आर्यन इस ईवेंट के लिए इमली को ले गया है। इमली अपनी शादी वाली साड़ी पहनकर गई है। रास्‍ते में इमली अपने अतीत के बारे में सोचने लगती है तो आर्यन उसे कार से उतार देगा। वह बारिश में सड़क पर आ जाएगी और रोने लगेगी। 

तब आर्यन वापस आएगा और उसे कहेगा कि दर्द को साथ लेकर चलने की बजाय आगे बढ़ना सीखो। इमली आर्यन से कहेगी कि उसने दर्द कब सहा, तो आर्यन उसे अपना अतीत बताएगा। उसके बाद वह आर्यन की कार में बैठकर होटल पहुंच जाएगी। यहां अब कहानी में टर्न आएगा। इमली के कपड़े भीगे हुए हैं। वह चेंज करेगी और आदित्‍य उसे कोट पहनाएगा। 

इसी समय आदित्‍य इमली को लेने आएगा। होटल के रूम का दरवाजा खुला होगा और आदित्‍य जब अंदर पहुंचेगा तो उसकी आंखें फटी रह जाएंगी। वह देखेगा कि आर्यन इमली को कोट पहना रहा होगा। दोनों इस समय काफी नजदीक नजर आएंगे। अपनी पत्‍नी को अपने बॉस के साथ क्‍लोज देखकर आदित्‍य दंग रह जाएगा। अब देखना ये होगा कि इस दौरान आदित्‍य कैसे रिएक्‍ट करेगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर