Imlie फेम सुम्‍बुल तौकीर की ऑनस्क्रीन मां Kiran Khoje रीयल लाइफ में हैं हॉट, Super 30 में भी आ चुकी हैं नजर

Imlie Serial Fame Kiron Khoje Hot and Stylish Pics: इमली सीरियल में अदाकारा किरण खोजे इमली की मां मीठी का रोल निभाती हैं। सीरियल में वह सिंपल सी साड़ी पहने नजर आती हैं जबकि असल जिंदगी में वह काफी स्‍टाइलिश हैं।

Kiron Khoje
Imlie Fame actress Kiron Khoje 

मुख्य बातें

  • इमली सीरियल में अदाकारा किरण खोजे इमली की मां मीठी का रोल निभाती हैं
  • सीरियल में वह सिंपल नजर आती हैं जबकि असल जिंदगी में वह काफी स्‍टाइलिश हैं

Imlie Serial Fame Actress Kiron Khoje Hot and Stylish Pics viral: स्‍टार प्‍लस का सीरियल इमली इन दिनों दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इस सीरियल की कहानी में नए ट्विस्‍ट सामने आए हैं जिसकी वजह से यह खूब पसंद किया जा रहा है। BARC द्वारा जारी टीआरपी रेटिंग में यह सीरियल कई महीनों से तीसरे नंबर पर काबिज है। अपनी रिलीज के बाद से ही यह सीरियल टॉप 5 में बना हुआ है। 

सुम्‍बुल तौकीर (Sumbul Touqueer), गश्‍मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) और मयूरी देशमुख (Mayuri Deshmukh) के लीड रोल वाला ये सीरियल इमली नाम की ऐसी लड़की की कहानी है जो एक गांव में रहती है। परिस्थितियां कुछ ऐसी आती हैं कि शहर के एक पत्रकार आदित्‍य से उसकी शादी करा दी जाती है और वह दिल्‍ली आ जाती है। यहां उसे पता चलता है कि आदित्‍य किसी और से प्‍यार करता है, उसका नाम मालिनी है। 

इस सीरियल में अदाकारा किरण खोजे इमली की मां मीठी का रोल निभाती हैं। सीरियल में वह सिंपल सी साडी पहने नजर आती हैं जबकि असल जिंदगी में वह काफी स्‍टाइलिश हैं। किरण खोजे दिल्ली की रहने वाली हैं, लेकिन वो शुरुआत से ही मुंबई में रही है और यही अपनी पढ़ाई पूरी की है।

बहुत कम लोगों को पता है कि किरण खोजे मराठी और हिंदी फिल्मों का हिस्सा हैं। मराठी फिल्म इंडस्ट्री में तो किरण खोजे काफी मशहूर अदाकारा हैं। किरण ने ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ में भी अहम भूमिका निभाई है! उन्होंने दिल्ली के नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से एक्टिंग सीखी है और फिर फिल्मों की तरफ रुख किया। 

टीवी सीरियल ‘इमली’ के जरिए किरण खोजे को हर तरह से तारीफ ही मिल रही है। किरण खोजे इस सीरियल के एक छोटे से सीन में भी जान भर देती हैं। वह अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखती है और सोशल मीडिया पर अक्‍सर तस्‍वीरें साझा करती रहती हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर