Naagin 5: Hina Khan-Surbhi Chandna बनेंगी एकता कपूर के लिए अगली नागिन, वायरल हुआ नागिन-5 का वीडियो!

Naagin 5 Hina Khan Surbhi Chandna Offer: खबर है कि एकता कपूर ने सुरभि चंदना और हिना खान को पांचवें सीजन में नागिन का किरदार निभाने के लिए फाइनल कर लिया है...

Naagin 5 Hina Khan Surbhi Chandna Approached For Ekta kapoor New naagin in new show?
हिना खान।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • नागिन-5 के लिए हिना खान का नाम लीड रोल के तौर पर सामने आया है।
  • सुरभि चांदना से भी नागिन के पांचवें सीजन में मुख्य भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया है।
  • एकता कपूर ने कथित तौर पर टेलीविजन के इन दो प्रमुख चेहरों से संपर्क किया है।

एकता कपूर के टीवी शो नागिन-5 को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं। पहले बताया गया कि बेहद-2 के एक्टर शिविन नारंग से इस सुपरनैचुरल शो में मुख्य भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया था। लेकिन इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई। बाद में यह कहा गया कि दिव्यांका त्रिपाठी दहिया और बिग बॉस 13 फेम आसिम रियाज साथ में ये शो करेंगे। हालांकि, दिव्यांका ने इसे झूठी खबर बताते हुए खंडन किया था। अब सामने आई नई जानकारी के मुताबिक बिग बॉस, ये रिश्ता क्या कहलाता है और कसौटी जिंदगी की-2 की एक्ट्रेस हिना खान का नाम लीड रोल के लिए सामने आ गया है। इतना ही नहीं हिना के साथ इश्कबाज टीवी शो फेम सुरभि चांदना से भी नागिन के पांचवें सीजन में मुख्य भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया है।
नई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एकता कपूर ने कथित तौर पर टेलीविजन के दो प्रमुख चेहरों से संपर्क किया है, जो कि उनके इस सुपरनैचुरल टीवी शो नागिन-5 में काम कर सकते हैं। पिंकविला के एक सोर्स के मुताबिक एकता कपूर ने सुरभि चंदना और हिना खान को पांचवें सीजन में नागिन का किरदार निभाने के लिए फाइनल कर लिया है। एकता नागिन सीरीज की विरासत संभालने के लिए नए और प्रसिद्ध चेहरे की तलाश में थीं। ये दोनों ही एक्ट्रेसेस बड़े पैमाने पर सोशल मीडिया पर बेहद फेमस हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@officialsurbhic) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@realhinakhan) on


हिना खान का वीडियो हो रहा वायरल
हिना खान के नागिन-5 में आने की खबर के बाद से ही उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को नागिन-5 का टीजर बताया जा रहा है। वीडियो में हिना खान नागिन के लुक में नजर आ रही हैं।  
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@naagin_5__) on


हिना-सुरभि के फैन्स के लिए होगी खुशखबरी
अगर वाकई हिना खान और सुरभि चंदना को शो में लेने की यह खबर सच हो जाती है, तो Naagin 5 फिर से टीआरपी में राज कर सकता है। हिना और सुरभि दोनों के ही पास एक मजबूत फैन फॉलोविंग है जो कि उन्हें खूब प्यार करती है। जहां हिना खान को ये रिश्ता क्या कहलाता है से अक्षरा के रूप में प्रसिद्धि मिली है तो वहीं दूसरी ओर सुरभि के शो इश्कबाज ने खूब सफलता पाई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर