मेडिसिन ना खाने पर हिना खान को पिता से पड़ी डांट, रोते हुए बोलीं- 'कड़वी दवाई देते हो'

टीवी से ह‍िंदी स‍िनेमा तक का सफर तय करने वाली अदाकारा ह‍िना खान को मेडिसिन ना खाने पर प‍िता की डांट पड़ गई। दवा ना खाने के पीछे उन्‍होंने अच्‍छा टेस्‍ट ना होने का तर्क दिया।

Hina Khan
Hina Khan 

टीवी से ह‍िंदी स‍िनेमा तक का सफर तय करने वाली अदाकारा ह‍िना खान को मेडिसिन ना खाने पर प‍िता की डांट पड़ गई। दवा ना खाने के पीछे उन्‍होंने अच्‍छा टेस्‍ट ना होने का तर्क दिया। खुद हिना खान  ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर वीडियो के माध्‍यम से इस बात का खुलासा किया। उनका यह क्‍यूट अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। 

हिना खान ने अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उनके पिता पूछते हैं तुमने दवाई खाई। हिना गुस्‍से में कहती हैं कि वे दवाई खा रही हैं। उल्‍टी करने के बाद वह दवाई खाती हैं तो उनके पापा कहते हैं कि तुम रेगुलर दवा नहीं लेती हो। बचपन से तुम्‍हारी यही आदत है। तब रोते हुए हिना कहती हैं कि मुझे कड़वी दवाई देते हो। इसके बाद उनके पिता सलाह देते हैं कि दवा नहीं खाओगी तो ठीक कैसे होओगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan) on

बता दें कि स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय धारावाहिक 'ये र‍िश्‍ता क्‍या कहलाता है' में अक्षरा सिंघानिया का किरदार न‍िभाकर घर घर में फेमस हुईं टीवी अदाकारा ह‍िना खान को 78 लाख से ज्‍यादा यूजर्स इंस्‍टाग्राम पर फॉलो करते हैं। वह अपने फैंस के बीच तस्‍वीरों और वीडियोज से चर्चा में बनी रहती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan) on

रोजा रखकर मांगी थी दुआ 
हिना खान ने कुछ वक्‍त पहले पहला रोजा रखकर अपने फैंस को रमजान की मुबारकबाद दी थी। उन्‍होंने इस दौरान एक तस्‍वीर शेयर की थी जिसमें वह कोरोना जैसे वायरस से जूझ रहे लोगों के ल‍िए दुआ मांगती नजर आई थीं। फोटो के साथ हिना ने लिखा, "रमजान करीम। संकमितों के लिए दुआ करते हैं। सुरक्षा और उपचार के लिए दुआ करते हैं।" 

हाल ही में किया बॉलीवुड डेब्‍यू
बता दें कि हिना खान बिग बॉस 2011 में फर्स्‍ट रनर अप रही थीं। बिग बॉस में आने से पहले उन्‍होंने ये रिश्‍ता से विदा ले ली थी। उसके बाद वह 'कसौटी जिंदगी की 2' में कोमोलिका का किरदार में नजर आईं और हाल ही में उनकी पहली हिंदी फ‍िल्‍म 'हैक्ड' रिलीज हुई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर