12 साल की उम्र में हिमेश रेशमिया के भाई की हो गई थी मौत, बोले- बहुत साल बीत गए लेकिन ये जख्म नहीं भरा

Himesh Reshammiya Lost his brother: बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया ने हाल ही में सारेगामापा लिटिल चैंप्स में यह खुलासा किया कि जब वो 12 साल के थे तब अपने भाई को खो दिया था।

Himesh Reshammiya
Himesh Reshammiya  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • हिमेश रेशमिया के भाई की हो गई थी मौत
  • सारेगामापा लिटिल चैंप्स में सिंगर ने खुद किया ये खुलाासा
  • हिमेश बोले- कई साल बीत गए लेकिन ये जख्म नहीं भरा

टीवी के मशहूर सिंगिंग शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स ने कोरोना वायरस के बीच एक बार फिर से टीवी पर वापसी कर ली है। इस वायरस के बीच कुछ दिन पहले फिर से शो की शूटिंग शुरू हो गई है और फिर से ये दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। 

हाल ही में शो के जज हिमेश रेशमिया ने यह खुलासा किया कि उनके भाई का निधन हो चुका है। दरअसल रक्षाबंधन स्पेशल एपिसोड में बॉबी वर्मा और सौम्या शर्मा 'फूलों का तारों का सबका कहना है' गाना गाते हैं। जिसे सुनकर हिमेश भावुक हो जाते हैं।

भाई को याद कर भावुक हुए हिमेश रेशमिया

इसके बाद हिमेश बताते हैं कि जब वो 12 साल के थे तब उन्होंने अपने भाई को खो दिया था। हिमेश कहते हैं, 'जब मैं 12 साल का था तब मैंने अपने भाई को खो दिया था। इसके बाद हमेशा वो कमी रही। मेरी कजिन बहने हैं उन्होंने मुझे बहुत प्यार दिया है। लेकिन मैंने अपने भाई को खोया था, मैं उन्हें याद करता हूं। बहुत साल बीत गए लेकिन कुछ जख्म ऐसे होते हैं नहीं भरते। तुम लोगों ने इतना अच्छा गाया कि कहीं ना कहीं वो मुझे याद आ गए।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZEE TV (@zeetv) on

मालूम हो कि हाल ही में शो की शूटिंग शुरू हुई है और इस दौरान कोरोना वायरस से बचने के लिए सभी सुरक्षा नियमों को ध्यान में रखा जा रहा है।
 

अगली खबर