टीवी के 'भगवान राम' ने कोरोना वायरस को दी मात, ठीक होने के तुंरत बाद विदेश यात्रा पर निकले हिमांशु सोनी!

Himanshu Soni COVID-19: टीवी एक्टर हिमांशु सोनी की पत्नी को करीब एक महीने पहले कोरोना हुआ था। बाद में एक्टर भी वायरस की चपेट में आ गए...

Himanshu Soni Ram Siya Ke Luv Kush actor Fly dubai After Recovered coronavirus?
हिमांशु सोनी। 

मुख्य बातें

  • खबर थी कि अभिनेता हिमांशु सोनी को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है।
  • हिमांशु सोनी की पत्नी के कोरोना से ठीक होने के बाद उनको संक्रमित पाया गया।
  • अब हिमांशु सोनी ने कोरोना वायरस से रिकवर कर लिया है!

कोरोना वायरस महामारी के आंकड़े लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इंडिया में आयदिन कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या में बढ़ोत्तरी हो रही है। टीवी और बॉलीवुड कलाकार इस वक्त सबसे ज्यादा जोखिम में हैं क्योंकि शूटिंग शुरू होने के बाद से सेलेब्स के कोरोना संक्रमित होने की भी काफी खबरें आ रही हैं। अब खबर आई है कि टीवी सीरियल राम सिया के लव कुश और बुद्धा के अभिनेता हिमांशु सोनी को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है। अभिनेता हिमांशु सोनी की पत्नी को करीब एक महीने पहले कोरोना वायरस परीक्षण में सकारात्मक पाया गया था और अब उनके वायरस के चपेट में आने की जानकारी मिली है।  

हिमांशु सोनी ने हाल ही में इसके बारे में एक एंटरटेनमेंट साइट से बात कर परीक्षण में पॉजिटिव पाए जाने की बात कही थी। टीवी एक्टर हिमांशु ने बताया था कि तीन दिन तक सूखी खांसी और बुखार होने के बाद, उन्हें खुशबू आनी बंद हो गई। इसी के बाद उन्हें किसी भी चीज का स्वाद भी नहीं आ रहा था। इस परिस्थिति में हिमांशु सोनी ने खुद का परीक्षण करने का फैसला किया और यह पॉजिटिव पाया गया। हिमांशु सोनी को 27 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था लेकिन अब वो ठीक हैं। 

ताजा जानकारी के मुताबिक टीवी के राम यानि हिमांशु सोनी ने कोरोना वायरस से रिकवर कर लिया है! इतना ही नहीं हिमांशु सोनी ठीक होने के बाद शायद फॉरेन भी चले गए हैं। ऐसा हम नहीं कर रहे हैं ये हिमांशु सोनी का इंस्टाग्राम कह रहा है। जिस पर उन्होंने अपने कुछ नए पोस्ट शेयर किए हैं। 

म्यूजिक कॉन्सर्ट अटेंड करते दिखे हिमांशु सोनी
अभिनेता हिमांशु सोनी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं। इसमें हिमांशु दुबई के लिए फ्लाइट लेते दिख रहे हैं। वहीं अगले ही वीडियो में हिमांशु सोनी दुबई में एक कॉन्सर्ट में दिखे हैं। एक्टर इस दौरान मास्क लगातार वीडियो रिकॉर्ड करते नजर आए।  

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर