Hansal Mehta कर रहे आर्थिक मदद, ससुराल सिमर का एक्टर Ashiesh Roy संग अस्पताल में कोई नहीं है साथ

Ashiesh Roy Gets Financial Help By Hansal Mehta: टीवी अभिनेता आशीष रॉय को अस्पताल के अधिकारियों ने साफ कह दिया है अगर वो पैसे नहीं देंगे तो इलाज बंद हो जाएगा...

Sasural Simar Ka actor Ashiesh Roy Gets Financial Help by hansal mehta in hospital
टीवी स्टार के साथ आशीष रॉय।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • टीवी अभिनेता आशीष रॉय फिलहाल आईसीयू में भर्ती हैं।
  • एकबार फिर से आशीष रॉय ने फेसबुक पर अर्जेंट मदद का नया पोस्ट शेयर किया है।
  • फेमस डायरेक्टर हंसल मेहता अब आशीष की मदद के लिए आगे आए हैं।

ससुराल सिमर का, जीनी और जूजू, बा बहू और बेबी जैसे लोकप्रिय टीवी शोज में काम कर चुके अभिनेता आशीष रॉय फिलहाल आईसीयू में भर्ती हैं। आशीष का हॉस्पिटल में पैरालिसिस का इलाज चल रहा है। इसी बीच उन्होंने फेसबुक के माध्यम से आर्थिक सहायता की मांग की थी। अब एकबार फिर से आशीष रॉय ने अर्जेंट ही मदद के लिए नया पोस्ट किया है। ऐसे में उनकी मदद के लिए फेमस डायरेक्टर हंसल मेहता आगे आए हैं। हंसल मेहता ने ट्वीट कर बताया है कि वो आशीष रॉय की मदद करने जा रहे है। 
हंसल मेहता ने ट्वीट किया, 'एक्टर आशीष रॉय गंभीर रूप से बीमार हैं। डायलसिस पर हैं और वह आईसीयू में है। फेसबुक पर उन्होंने आर्थिक मदद मांगी थी। जो भी मैं कर सकता हूं वह कर रहा हूं। क्या इंडस्ट्री की एसोसिएशन भी एक्टर की मदद करेगी?' हंसल मेहता ने अपने ट्वीट में सिंटा के जनरल सेक्रेटरी सुशांत सिंह और आईएफटीडीए के प्रेसिडेंट अशोक पंडित को टैग किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ashieshroy) on


आपको बता दें, आशीष रॉय को उपचार के लिए जुहू में क्रिटिकल केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें पिछले 6 महीने से काम नहीं मिला है और मेडिकल खर्च लगातार बढ़ रहे हैं। अभिनेता ने कहा कि उनके दैनिक डायलिसिस की लागत लगभग 90,000 रुपए है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ashieshroy) on


आशीष रॉय का कहा था कि इंडस्ट्री का एक भी व्यक्ति फिलहाल उन्हें समर्थन देने या एक पैसा साझा करने के लिए आगे नहीं आया है। लेकिन जिन लोगों को वो नहीं जानते भी नहीं है वो मदद के लिए खाते में कुछ पैसे डाल रहे हैं। जैसे 2 हजार या 5 हजार, लेकिन इलाज के लिए यह पर्याप्त नहीं है। आशीष ने बताया कि अस्पताल के अधिकारियों का कहना है, यदि वो भुगतान नहीं करते हैं तो डॉक्टर्स उनका इलाज बंद कर देंगे। अभिनेता ने यहां तक कहा कि कोई भी उनके साथ अस्पताल में नहीं रहता है वो अकेले हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर