टीवी के 'राम- सीता' गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी को भी हुआ कोरोना वायरस, फैंस को खुद दी यह जानकारी

टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी देबीना बनर्जी भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी।

Debina Bonnerjee and Gurmeet Choudhary
Debina Bonnerjee and Gurmeet Choudhary  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी देबीना बनर्जी को हुआ कोरोना
  • दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए दी फैंस को जानकारी
  • गुरमीत- देबीना इस समय होम आइसोलेशन में हैं

टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी देबीना बनर्जी भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को इस बात की जानकारी दी। गुरमीत और देबीना इस समय होम आइसोलेशन में हैं। 

गुरमीत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया, 'मेरी पत्नी देबीना और मेरी कोविड 19 की रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है। हम ठीक हैं, होम आइसोलेशन में हैं और सभी जरूरी एहतियात बरत रहे हैं। हमारे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से हम अपना ख्याल रखने की विनती करते हैं। आपके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।' वहीं देबीना ने भी सोशल मीडिया पर यह पोस्ट किया और फैंस से उनके जल्द ठीक होने की दुआ करने को कहा। 

जैसे ही दोनों ने कोरोना वायरस के चपेट में आने की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की उसके तुरंत बाद ही सेलेब्स और उनके फैंस ने उनके जल्द ठीक होने की कामना करनी शुरू कर दी। एक्ट्रेस मौनी रॉय, रश्मि देसाई, करिश्मा तन्ना, आश्का गोराडिया, रितु शिवपुरी व एक्टर जय भानुशाली ने उनके पोस्ट पर कमेंट किया। बता दें कि अब तक बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे तक कई सेलेब्स कोविड-19 की चपेट में आ चुके हैं। 

मालूम हो कि गुरमीत ने साल 2008 में टीवी सीरीज रामायण में नजर आए थे जिसमें उन्होंने भगवान राम का रोल निभाया था और उनके साथ सीता के रोल में देबीना बनर्जी थीं। दोनों की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आई थी। यहीं दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और कुछ ही समय में दोनों ने शादी कर ली। 


 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर