Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सम्राट ने की पाखी से तलाक की डिमांड, संग बेडरूम शेयर करने से किया साफ मना

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Big twists upcoming episode: गुम है किसी के प्यार में के सम्राट कुछ शर्तों के साथ चव्हाण निवास लौटने के लिए तैयार हो जाता है। ये शर्ते विराट-सई सहित पूरे घर को हिला देने वाली हैं...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin twists and turns upcoming episode| Samrat demands divorce to Pakhi| Samrat refusing share bedroom Wit pakhi| GHKKPM सम्राट ने की पाखी से तलाक की डिमांड
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • गुम है किसी के प्यार में सीरियल को लंबे वक्त से कोई टीआरपी में टक्कर नहीं दे पा रहा है।
  • अब गुम है किसी के प्यार में सम्राट की वापसी हो रही है जो कि सीरियल को और भी ट्विस्ट से भरने वाली है।
  • शो के आने वाले एपिसोड में मेकर्स कुछ दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न दिखाने वाले हैं।

गुम है किसी के प्यार में दर्शकों के सबसे पसंदीदा शो में से एक है। स्टार प्लस पर प्रसारित हो रहे गुम है किसी के प्यार में सीरियल को लंबे वक्त से कोई टीआरपी में टक्कर नहीं दे पा रहा है। इसकी वजह सीरियल की मजेदार कहानी है। अब गुम है किसी के प्यार में सम्राट की वापसी हो रही है जो कि सीरियल को और भी ट्विस्ट से भरने वाली है। जैसा कि सम्राट अपने अतीत से आगे बढ़ चुका है, और चव्हाण परिवार में वापस नहीं आना चाहता है।

सई, विराट, सनी और मोहित को घर वापस भेजने का अच्छा फैसला लेती है। सई खुद सम्राट को समझाने के लिए रुकती है। सम्राट और पाखी की जिंदगी बदलती नजर आएगी। सई की योजना सफल हुई है और अब सम्राट वापस आएगा। परिवार भावनात्मक रूप से टूट जाता है, फिर से घर में प्यार का एक नजारा देखने को मिलेगा। 

सम्राट करेगा पाखी से तलाक की मांग
गुम है किसी के प्यार में शो के आने वाले एपिसोड में मेकर्स कुछ दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न दिखाने वाले हैं। पहले देखा गया था कि पाखी, चव्हाण हाउस छोड़ने का फैसला करती है और परिवार को घर छोड़कर जाने की सूचना देती है। तभी भवानी ने पाखी से कुछ और दिन रुकने का अनुरोध किया था। अब आने वाले एपिसोड में सम्राट कुछ शर्तों के साथ चव्हाण निवास लौटने के लिए तैयार हो जाता है। दूसरी ओर, सम्राट को वापस देखकर पाखी को बड़ा धक्का लगेगा और उसकी आंखों में आंसू आ जाएंगे। लेकिन सभी झटका तब लगेगा जब आश्चर्यजनक रूप से सम्राट, पाखी से तलाक की मांग करेगा, जिससे सभी दंग रह जाएंगे।

अश्विनी तब पाखी को फैसला लेने में मदद करेंगी। चव्हाण परिवार एक बदले हुए सम्राट और उसके अनाथ बच्चे की कहानी देखकर चौंक जाते हैं। पाखी जो पहले से ही चव्हाण निवास छोड़ने की कगार पर है, वो सम्राट की तलाक की मांग से हैरान है। आगे अश्विनी, विराट और पाखी सम्राट को ऐसा निर्णय लेने से पहले दो बार सोचने के लिए मनाते नजर आएंगे। यह देखना दिलचस्प होगा कि आगे क्या ट्विस्ट आते हैं।

पाखी संग बेडरूम शेयर करने से सम्राट का साफ इंकार
सम्राट की वापसी से पाखी के मन में मिली-जुली भावनाएं होंगी। वो खुद को व्यक्त नहीं कर पाएंगी। तभी सम्राट एक बड़ी घोषणा करेंगे जो कहानी को और मसाला देगी। वो पाखी के साथ अपना बेडरूम शेयर करने से साफ इंकार कर देगा, क्योंकि वह उसे अपनी पत्नी नहीं मानता है। सम्राट के इस फैसले का बाकी परिवार पर बहुत बड़ा प्रभाव पड़ेगा, क्योंकि मानसी बाकी सभी लोग एकसाथ उसके फैसले पर सवाल उठाएंगे। दूसरी ओर पाखी सम्राट और उसके खिलाफ कड़े रुख से अपमानित महसूस करती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर