GHKKPM Twist: गुम है किसी के प्यार में सदानंद है जिंदा, विराट के खिलाफ पत्नी श्रुति संग मिलकर रची बड़ी साजिश!

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Star Plus Serial Sadanand is alive twist| गुम है किसी के प्यार में सीरियल में दर्शकों को एक शॉकिंग ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। जिससे विराट की लाइफ पूरी तरह से हिल जाएगी...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Star Plus Serial, Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Big Twist| Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Sadanand is alive And Using Wife Shruti against Virat And Sayi|
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में दर्शकों को एक शॉकिंग ट्विस्ट देखने को मिलेगा।
  • विराट डेंजर मिशन पर जाता है जहां आतंकियों से उसकी मुठभेड़ होती है
  • विराट के बचपन के दोस्त सदा का एनकाउंटर हो चुका है।

टेलीविजन जगत के लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्यार में का आगामी ट्रैक काफी ज्यादा पेचीदा होने वाला है। सीरियल में दर्शकों को एक शॉकिंग ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। जिससे विराट की लाइफ पूरी तरह से हिल जाएगी। जैसा कि हमने पहले बताया था कि विराट एक डेंजर मिशन पर जाता है जहां पर उसका सामना बचपन के दोस्त सदानंद से होता है। 

विराट की पुलिस टीम और आतंकवादियों की बीच मुठभेड़ होती है। जिसमें विराट के बचपन का दोस्त सदा जो कि मोस्ट वॉन्टेड क्रिमिनल है वो मरा जाता है। लेकिन शॉकिंग खबर है ये कि सदा मरा नहीं है और विराट के खिलाफ एक बड़ी साजिश रच रहा है।

जी हां, सदानंद की डेड बॉडी गायब हो जाती है जबकि अधिकारी उसे मृत मान लेते हैं। इस बीच, सदानंद अभी भी जीवित है और उसने श्रुति का उपयोग करके विराट के जीवन को बर्बाद करने की योजना बनाई है। श्रुति, विराट से मिलती है और उस पर बंदूक तानती है लेकिन उसे गोली नहीं मारती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@starplus)

सीरियल गुम है किसी के प्यार में विराट, श्रुति को सदानंद से किए गए वादे और उनके बीते दिनों के बारे में बताता है। आगामी ट्रैक में विराट, श्रुति को एक होटल में ले जाता है और यह कहते हुए एक कमरा बुक करता है कि वो उसकी पत्नी है और वह उसे देखती है। क्या सदा और श्रुति के फर्जी प्लान में फंस जाएगे विराट? क्या इससे खत्म हो जाएगा विराट और सई का रिश्ता? आगे गुम है किसी के प्यार में देखने को मिलेगा बड़ा ट्विस्ट।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@starplus)

गुम है किसी के प्‍यार में के आने वाले एपिसोड्स में कई गलतफहमियां पैदा होंगी, विराट अपने दोस्‍त सदानंद की मौत से काफी परेशान है और ये बात वह अपने परिवार को बता देगा, लेकिन वह ये नहीं बताएगा कि उसकी पत्‍नी को होटल में उसने पत्‍नी बताकर रखा है। विराट के इरादे गलत नहीं हैं लेकिन उसका ये झूठ सई और उसके र‍िश्‍ते को प्रभावित करेगा। इसी झूठ की वजह से आगे और गलतफहमियां बढ़ती जाएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर