GHKKPM TWIST: सई-विराट की ढाल बनेगा गुम है किसी के प्यार में आया ये नया मेंबर, पाखी फिर खेलेगी अपना गंदा खेल

GHKKPM Pakhi plays dirty games to Separate virat-Sai| गुम है किसी के प्यार में विराट-सई की जिंदगी में एक नई शुरुआत होने वाली है। दोनों को करीब लाने के लिए घर के 2 सदस्य एकसाथ आ रहे हैं।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Mohit Aka vihan verma entry| Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin brings Virat-Sai Closer And Pakhi plays dirty games
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  
मुख्य बातें
  •  विराट और सई की जिंदगी एक नया मोड़ लेती दिख रही है।
  •  इधर मोहित की भी लंबे वक्त के बाद एंट्री हुई है।
  • लेकिन इधर पाखी है जो अब भी विराट को पाने के प्लान बना रही है।

गुम है किसी के प्यार में दिलचस्प ट्विस्ट और ड्रामा के लिए तैयार है। विराट और सई की जिंदगी एक नया मोड़ लेती दिख रही है। जैसा कि सई, विराट के साथ घर वापस लौट आई है। इधर मोहित की भी लंबे वक्त के बाद एंट्री हुई है। घर वापस आकर मोहित, सई के बारे में पूछता है, वहीं करिश्मा चिढ़ जाती है। करिश्मा इस बात से चिढ़ जाती है कि मोहित उसकी जगह सई को याद कर रहा है, सोनाली भी करिश्मा को ताना मारती है।

मोहित की लंबे समय के बाद वापसी हुई है और अब वो विराट-सई की जिंदगी में एक नई शुरुआत लेकर आने वाला है। विराट और सई एकबार फिर से मोहित और अश्विनी के प्रयासों के साथ एक होने वाले हैं। आने वाले वक्त में सम्राट के साथ अब मोहित भी सई के पक्ष में खड़ा नजर आएगा। 

नए मोहित की हुई गुम है किसी के प्यार में एंट्री
इसी के साथ टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' नए अभिनेता विहान वर्मा की भी एंट्री हो चुकी है। मेकर्स ने विहान वर्मा की सीरियल में शानदार एंट्री कराई। चव्हाण निवास में विहान वर्मा आ चुके हैं और अब नए मोहित का रोल निभा रहे हैं। जी हां, आदिश के आउट होने के बाद विहान पर मोहित के किरदार को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी है। विहान को 'शुभारंभ' और 'गुस्ताखियां' जैसे शोज में पहले देखा जा चुका है। बता दें, पिछले दिनों ही सीरियल में मोहित का किरदार निभाने वाले आदिश वैद्य ने शो को अलविदा कह दिया था। तभी से मोहित का किरदार शो से गायब हो गया था। लेकिन अब फिर से मोहित की वापसी हो चुकी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@sairat.samrakhi_)

गुम है किसी के प्यार में की कहानी चव्हाण निवास में वापस आई सई के इर्द-गिर्द घूम रही है। काफी मशक्कत के बाद विराट, सई को घर लाया है लेकिन अश्विनी ने दोनों को अलग कर दिया है। सबके सामने इस बात की घोषणा हुई है कि अब से विराट और सई दोनों अलग-अलग कमरों में रहेंगे। इससे विराट और सई को एक बड़ा झटका लगा है। हालांकि इससे पाखी को बहुत खुशी हो रही है।

अब पाखी एक बार फिर हस्तक्षेप करेगी और बताएगी कि शायद सई को अपने प्राइवेट स्पेस की जरूरत है। इसीलिए वो अलग रहना चाहती है। इतना ही नहीं पाखी अब धीमे-धीमे विराट के कान भरने वाली है ताकि उसे लगे कि अलग रहना कहीं ना कहीं सई का फैसला था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर