Ghanashyam Nayak Dies:Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के नट्टू काका का हुआ निधन, कैंसर की वजह से गई घनश्याम नायक की जान

TMKOC Actor Ghanashyam Nayak death: तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम घनश्याम नायक को नट्टू काका की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता था। आज 3 अक्टूबर को कैंसर से अभिनेता का निधन हो गया।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Nattu Kaka death| Ghanashyam Nayak dies of cancer today-
तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकारों के साथ घनश्याम नायक। 

मुख्य बातें

  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम घनश्याम नायक का आज निधन हो गया है।
  • 3 अक्टूबर को कैंसर से अभिनेता का निधन हो गया है।
  • घनश्याम नायक को नट्टू काका की भूमिका के लिए जाना जाता था।

टीवी अभिनेता घनश्याम नायक का निधन हो गया है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम घनश्याम नायक को नट्टू काका की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता था। आज 3 अक्टूबर को कैंसर से अभिनेता का निधन हो गया। घनश्याम नायक 77 वर्ष के थे। अभिनेता का कैंसर का इलाज चल रहा था। इस साल अप्रैल में उन्हें इस बीमारी का पता चला था जब उन्होंने अपनी गर्दन पर कुछ निशान देखे थे। स्कैन करने पर पता चला था कि उन्हें कैंसर है जिसके बाद उनकी कीमोथेरेपी चल रही थी।

सामने आई जानकारी के मुताबिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर घनश्याम नायक की कीमोथेरेपी जारी थी। अभिनेता ने उस समय कहा था कि उनका स्वास्थ्य ठीक हो रहा हैं और वो जल्द ही शूटिंग शुरू करेंगे। फिलहाल एक्टर के अंतिम संस्कार के बारे में जानकारी सामने नहीं आई है। 

वरिष्ठ अभिनेता ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'मैं बिल्कुल ठीक और स्वस्थ हूं। इतना बड़ा मसला नहीं है। दरअसल दर्शक मुझे कल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक एपिसोड में देख सकेंगे। यह एक बहुत ही खास एपिसोड है और मुझे उम्मीद है कि उन्हें मेरा काम फिर से पसंद आएगा।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@bollywoodpap)

'इलाज जारी है और मुझे उम्मीद है कि मैं ठीक हो जाऊंगा। मुझे उम्मीद है कि मैं काम पर वापस आ जाऊंगा। मैं काम पर वापस आने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। मुझे कीमोथेरेपी से गुजरना होता है और यह महीने में एक बार होती है। डॉक्टर ने मुझे बताया है कि मैं काम कर सकता हूं और कोई समस्या नहीं है। मैं सिर्फ सकारात्मकता फैलाना चाहता हूं और सभी को बताना चाहता हूं कि मैं अच्छा हूं।'

आपको बता दें, घनश्याम नायक को तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नटवरलाल प्रभाशंकर उधईवाला यानि नट्टू काका की भूमिका निभाने के लिए प्रसिद्धि मिली हैं। उन्होंने 100 से अधिक गुजराती और हिंदी फिल्मों के साथ लगभग 350 हिंदी टेलीविजन शोज में काम किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर