Gauhar Khan से लेकर Karan Singh Grover तक, सरेआम थप्पड़ खा चुके हैं टीवी जगत के ये सितारे

आज हम आपको टीवी जगत के उन सितारों से मिलवाएंगे जो पब्लिक प्लेस पर सरेआम अपने करीबियों से थप्पड़ खा चुके हैं।

Tv Celebs Who Got Slapped In Public Place
Tv Celebs Who Got Slapped In Public Place 

मुख्य बातें

  • गौहर खान को सरेआम एक शख्स ने जड़ा था थप्पड़, क्योंकि अभिनेत्री ने पहनी थी शॉर्ट ड्रेस।
  • बिपाशा बसु के पति को जेनिफर विंगेट ने मारा था चांटा।
  • राखी सावंत ने अपने एक्स बॉयफ्रैंड अभिषेक अवस्थी को भरी सभा में मारा था थप्पड़।

Tv Celebs Who Got Slapped In Public Place: बॉलीवुड सेलेब्स के साथ टीवी जगत के सितारे भी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। उनके चाहने वाले अपने स्टार्स के बारे में छोटी से लेकर हर बड़ी बातों को जानना चाहते हैं। आपने अक्सर सुना होगा कि किसी बड़े एक्टर ने सरेआम किसी आम आदमी को थप्पड़ जड़ दिया। लेकिन आज हम आपको टीवी जगत के उन सितारों से मिलवाएंगे जो पब्लिक प्लेस पर सरेआम अपने करीबियों से थप्पड़ खा चुके हैं। आइए जानते हैं 

अभिषेक अवस्थी

राखी सावंत और अभिषेक अवस्थी के रिलेशनशिप से आप सब वाकिफ होंगे। आपको बता दें साल 2011 में वेलेंटाइन डे के अवसर पर राखी सावंत ने मीडिया की चकाचौंध में अभिषेक को जोरदार थप्पड़ जड़ा था। अभिषेक यह साबित करने के लिए राखी के घर गुलाब और टेडी बियर लेकर पहुंचे थे कि उनके बीच सब ठीक है, अभिषेक मीडिया को भी साथ लेकर गए थे। हालांकि यह उन पर उल्टा पड़ गया क्योंकि राखी माफ करने के मूड़ में नहीं थी और अभिनेत्री ने सबके सामने अभिषेक को थप्पड़ मार दिया।

गौहर खान

मॉडल और बिग बॉस 7 की विजेता गौहर खान को जब सार्वजनिक स्थान पर थप्पड़ पड़ा तो काफी हैरान करने वाला था। क्योंकि ये एक इवेंट के दौरान सबकी मौजूदगी में हुआ, जिससे खुद गौहर भी हैरान रह गई थी। एक अनजान व्यक्ति ने इस वजह से गौहर को थप्पड़ मारा था क्योंकि अभिनेत्री ने शॉर्ट ड्रेस पहन रखी थी। इस दौरान उस शख्स को रोकने में वहां खड़े सुरक्षाकर्मी भी विफल रहे थे।

करण सिंह ग्रोवर 

करण ग्रोवर इन दिनों बिपाशा बसु के साथ शादीशुदा जिंदगी व्यतीत कर रहे हैं, लेकिन बिपाशा से पहले अभिनेता ने जेनिफर विंगेट से शादी की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब जेनिफर को इस बात की भनक लगी थी कि करण उन्हें धोखा दे रहे हैं तो अभनेत्री ने अपने सीरियल ‘दिल मिल गए’ के सेट पर उन्हें जोरदार थप्पड़ जड़ा था। कथित तौर पर अभिनेत्री ने इस घटना के बाद कई महीनों तक अपने सीन की शूटिंग अलग से की और बाद में दोनों ने तलाक ले लिया।

अभिनव कोहली

श्वेता तिवारी के एक्स हसबैंड राजा चौधरी ने उनके पति अभिनव कोहली को थाने में पुलिस वालों के सामने जोरदार थप्पड़ मारा था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजा अभिनव के घर अपनी बेटी पलक से मिलने गए थे, इस दौरान श्ववेता तिवारी बिग बॉस के घर में थी। राजा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब मैं अपनी बेटी से मिलने गया तो मैंने देखा कि अभिनव का व्यवहार बहुत बेरुखा था। वह एक मालिक की तरह उसे आदेश दे रहा था। जिसके बाद दोनों की आपस में बहस हो गई और बात इतनी बिगड़ गई कि मामला पुलिस थाने में पहुंच गया। यहां राजा ने अपना आपा खो दिया और पुलिस वालों के सामने अभिनव को थप्पड़ मार दिया।

सचेंद्र शर्मा

राखी सावंत यूं ही नहीं कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कहलाती हैं, अभिनेत्री ने एक्स बॉयफ्रैंड अभिषेक अवस्थी को पीटने के अलावा प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान फिल्म के डायरेक्टर सेंचेंद्र शर्मा को जोरदार थप्पड़ मारा था। हालांकि बाद में निर्देशक ने स्पष्ट किया कि यह फिल्म के प्रमोशन की रणनीति थी। साथ ही इसे पब्लिसिटी स्टंट कहा गया।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर