Bigg Boss OTT: Ridhima Pandit से Shamita Shetty तक, जानें शो‌ से कितना कमाते हैं बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट

Bigg Boss OTT Contestants Fees: बिग बॉस एक नए सिरे से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रीमीयर हो गया है। बिग बॉस ओटीटी में रिद्धिमा पंडित की फीस सबसे ज्यादा है। वहीं प्रतीक सहजपाल बिग बॉस से सबसे कम कमाते हैं। 

bigg boss ott contestants salary, how much salary for Bigg Boss contestants are paid, how much does Bigg Boss contestant get paid
जानें कितना कमाते हैं बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट्स   |  तस्वीर साभार: Times of India
मुख्य बातें
  • बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट रिद्धिमा पंडित को एक हफ्ते के मिलते हैं 5 लाख रुपए।
  • शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी को बिग बॉस से 1 हफ्ते के मिलते हैं 3.75 लाख रुपए। 
  • अक्षरा सिंह को एक हफ्ते में बिग बॉस ओटीटी से 2.75 लाख रुपए मिलते हैं। 

Bigg Boss OTT Contestants Earnings from the Show: छोटे पर्दे का सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस एक नए अंदाज में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर हो गया है। बिग बॉस ओटीटी में आए दिन चल रहे हाई वोल्टेज ड्रामे और झगड़े दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं। इस रियलिटी शो के शुरू होते ही कई कंटेस्टेंट सुर्खियों में अपनी जगह बना रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी का पहला एलिमिनेशन राउंड हो चुका है।

संडे का वार एपिसोड में करण जौहर ने उर्फी जावेद का एडिक्शन सबके सामने सुनाया था। जब भी बिग बॉस टेलीविजन पर टेलीकास्ट होता है तब हर एक इंसान के मन में यह सवाल जरूर उठता है कि इस शो से कंटेस्टेंट कितना कमा लेते हैं। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट को एक हफ्ते में कितनी फीस मिलती है तो यहां जानें।

रिद्धिमा पंडित

बहू हमारी रजनी कांत फेम रिद्धिमा पंडित बिग बॉस ओटीटी में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही हैं। इस शो से एक हफ्ते मे रिद्धिमा पंडित 5 लाख रुपए कमा लेती हैं।

शमिता शेट्टी

पिछले कुछ दिनों से शमिता शेट्टी सुर्खियों में बनी हुई हैं। वह बिग बॉस 3 में भी नजर आ चुकी हैं। उन्हें बिग बॉस ओटीटी में एक हफ्ते के 3.75 लाख रुपए मिलते हैं। 

उर्फी जावेद

बिग बॉस ओटीटी के पहले एलिमिनेशन राउंड में उर्फी जावेद को एविक्ट किया गया है। उन्हें इस शो से 2.75 लाख रुपए एक हफ्ते में मिलते थे।

जीशान खान

कुमकुम भाग्य एक्टर जीशान खान जब से बिग बॉस ओटीटी में आए हैं तब से उनकी फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है। उन्हें एक हफ्ते की 2.5 लाख रुपए फीस मिलती है।‌

दिव्या अग्रवाल

बिग बॉस को टीटी में आने के बाद दिव्या अग्रवाल भी सुर्खियों में बनी हुई हैं। उन्हें एक हफ्ते के 2 लाख रुपए दिए जाते हैं।

नेहा भसीन

बॉलीवुड की नामी सिंगर नेहा भसीन ‌बिग बाॅस ओटीटी के माहौल में ढलने की कोशिश कर रही हैं। वह एक हफ्ते के 2 लाख रुपए फीस लेती हैं। 

अक्षरा सिंह

भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा अक्षरा सिंह बिग बॉस ओटीटी से एक हफ्ते में 1.7 लाख रुपए कमा लेती हैं। 

मिलिंद गाबा

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने गायक मिलिंद गाबा को भी एक हफ्ते की 1.75 लाख रुपए फीस मिलती है।

मुस्कान जट्टाना

मुस्कान जट्टाना एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हैं। छोटी उम्र से कॉन्ट्रोवर्सी से उनका रिश्ता रहा है। उन्हें बिग बॉस ओटीटी में एक हफ्ते के 1.75 लाख रुपए दिए जाते हैं।

करण नाथ

करण नाथ का परफॉर्मेंस बिग बॉस ओटीटी में प्रशंसनीय है। वह भी अक्षरा सिंह, मिलिंद गाबा और मुस्कान जट्टाना की तरह 1.75 लाख रुपए एक हफ्ते के लेते हैं।

निशांत भट्ट

जाने-माने कोरियोग्राफर निशांत भट्ट को बिग बॉस ओटीपी से एक हफ्ते के 1.2 लाल रुपए मिलते हैं। हाल ही में उनके ऊपर शमिता शेट्टी ने इल्जाम लगाया था कि एक शूटिंग के दौरान निशांत ने उन्हें अनकंपयरेबल फील करवाया था। 

राकेश बापट

निशांत भट्ट की ही तरह राकेश बापट के एक हफ्ते की फीस 1.2 लाख रुपए है। 

प्रतीक सहजपाल

बिग बॉस ओटीटी में सबसे कम फीस प्रतीक सहजपाल को मिलती है। उन्हें एक हफ्ते के सिर्फ 1 लाख रुपए दिए जाते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर