हॉट सीन देने से साफ इनकार करने वालीं 5 TV एक्ट्रेस, ना पहनी बिकनी और ना कैमरे के सामने हुईं इंटीमेट

TV Actress saying No to Intimate Scene: टीवी जगत में ऐसी कई अभिनेत्रियां रही हैं जिन्होंने ऑन स्क्रीन कैमरे के सामने हॉटनेस दिखाते हुए इंटीमेट सीन देने से साफ इनकार कर दिया।

TV Actress list who refused to do intimate scene
इंटीमेंट सीन देने से इंकार करने वालीं एक्ट्रेस  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • एक्ट्रेस हिबा नवाब ने हाल में बिकनी ना पहनने और क्लीवेज ना दिखाने को लेकर दिया था बयान।
  • इससे पहले भी कई अभिनेत्रियां हॉट सीन देने से कर चुकी हैं इनकार।
  • एक नजर इंटीमेट सीन और स्किन दिखाने के ऑफर ठुकराने वाली अभिनेत्रियों पर।

कुछ टेलीविजन अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिन्हें लगता है कि एक एक्टर के रूप में उनका काम अभिनय करना है, स्किन दिखाना नहीं। ऐसे समय में जब मनोरंजन शो और सिनेमा में धड़ल्ले से अश्लीलता परोसी जा रही है और इसे सफलता का अनिवार्य पहलू कहा जाने लगा है, तब कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जो सामने से आए ऐसे ऑफर ठुकरा रही हैं।

हाल ही में, 'जीजाजी छत पर कोई है' की अभिनेत्री हिबा नवाब ने कहा कि अपने धर्म के सम्मान में, वह कभी भी बिकिनी नहीं पहनेंगी और ना ही अपने क्लीवेज दिखाएगी। और भी कई कलाकार हैं, जिन्होंने पहले भी हद पार करने से साफ इनकार किया है, आइए एक नजर डालते हैं ऐसी ही कुछ एक्ट्रेस पर।

हिबा नवाब:

'जीजाजी छत पर कोई है' की अभिनेत्री हिबा नवाब अपनी संस्कृति का विरोध नहीं करना चाहती हैं और ईटाइम्स टीवी के साथ एक इंटरव्यू में, उन्होंने कहा, 'मैं एक मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती हूं और हमारी एक अलग संस्कृति है। मैं वास्तव में संस्कृति का बहुत विरोध कर रही हूं और मैं इसे और आगे नहीं बढ़ाना चाहती। यह मेरे परिवार के साथ मेरा निर्णय है। अभी भी कभी-कभी वे मेरे काम से एक निश्चित तरीके से तैयार नहीं होते हैं और चाहते हैं कि मैं अलग कपड़े पहनूं। लेकिन मैं थोड़ी सी विद्रोही रही हूं और आगे उनकी भावनाओं को आहत नहीं करना चाहती। वे बहुत समझदार और सहायक लोग हैं। लेकिन मैं बिकनी नहीं पहनना चाहती, क्लीवेज दिखाना और बाकी ऐसा कुछ भी नहीं। यह मेरा निर्णय है और कोई संघर्ष नहीं है।'

तान्या शर्मा:

Tanya Sharma

वर्तमान में तान्या शर्मा ससुराल सिमर का 2 में नजर आ रही हैं। वह कई वेब शो को अस्वीकार कर चुकी है क्योंकि इसमें उनसे बोल्ड सीन करने की मांग की गई थी।

ईटाइम्स टीवी के साथ एक इंटरव्यू में, अभिनेत्री ने कहा, 'मैं अंतरंग और बोल्ड सीन की जरूरत के कारण बहुत सारी परियोजनाओं को खो रही हूं। मैं समझती हूं कि जब निर्माता कहानी लिखते हैं तो उनकी मानसिकता और सोच होती है। जब भी मुझे किसी रोल के लिए संपर्क किया जाता है, तो वे अन्य अभिनेताओं का उदाहरण देकर मुझ पर दबाव डालना चाहते है। लेकिन मैंने अपने लिए एक सीमा निर्धारित की है, और शायद मैं अभी उस सीमा को पार करने के लिए तैयार नहीं हूं। मैं अभी कोई भी अंतरंग सीन करने में सहज नहीं हूं। इसलिए मैं ऐसी भूमिकाएं नहीं करता हूं।'

कृतिका सेंगर:

कसम तेरे प्यार की और झांसी की रानी जैसे सीरियल में काम कर चुकी अभिनेत्री कृतिका सेंगर छोटे पर्दे पर रोमांटिक दृश्यों की शूटिंग नहीं करने को लेकर काफी मुखर हैं। निर्माताओं के अनुसार अभिनेत्री को अपने सह-अभिनेता शरद मल्होत्रा ​​के साथ एक रोमांटिक सीन करने के लिए कहा गया था, लेकिन उन्होंने ऐसा करने से इनकार कर दिया। सीन में उनकी बॉडी डबल मॉडल का इस्तेमाल किया गया था और क्लोज-अप के लिए कृतिका के चेहरे का इस्तेमाल किया गया।

माही विज:

Mahhi Vij

माही विज का बालिका वधू में रुस्लान मुमताज के साथ एक रोमांटिक सीन था, लेकिन अभिनेत्री इस सीन को करने में सहज नहीं थी और इसे शो से हटा दिया गया था।

सोनारिका भदौरिया:

Sonarika Bhadoria

पृथ्वी वल्लभ फेम सोनारिका भदौरिया ने अपने सह-अभिनेता आशीष के साथ लिप-लॉक सीन करने से इनकार कर दिया था। हालांकि मेकर्स एक चीट सीन कराने में कामयाब रहे और यह दर्शकों के बीच काफी चर्चा में रहा था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर